logo-image

Lok sabha election 2019: यूपी में बोट यात्रा के बाद अब ट्रेन यात्रा करेंगी प्रियंका गांधी

इसके जरिए प्रियंका लोकसभा चुनाव प्रचार करेंगी.

Updated on: 25 Mar 2019, 08:53 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की खोई हुई साख तलाशने के लिए पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा बोट यात्रा के बाद अब ट्रेन यात्रा करेंगी. इसके जरिए प्रियंका लोकसभा चुनाव प्रचार करेंगी. इससे पहले उन्होंने प्रयागराज से वाराणसी तक बोट से गंगा यात्रा की थी. इसके बाद वह अयोध्या भी जा सकती हैं. उनकी यह यात्रा अगले सप्ताह प्रस्तावित है.

यह भी पढ़ें- राहुल सिंहासन खाली करो जनता आती है : स्मृति ईरानी

वहीं प्रियंका गांधी आगामी 27 28 और 29 मार्च को उत्तर प्रदेश के दौरे के चलते 27 मार्च को प्रियंका गांधी लखनऊ एयरपोर्ट पहुचेंगी और फैजाबाद के लिए रवाना हो होंगी. प्रियंका 28 मार्च को फैजाबाद से निकलकर अमेठी में बैठक करेंगी. वहीं 29 मार्च को प्रियंका गांधी रायबरेली का दौरा करेंगीं.

यह भी पढ़ेंः प्रियंका गांधी की गंगा यात्रा से क्‍या खत्‍म होगा 34 साल का सूखा, खिसक चुकी है कांग्रेस की राजनीतिक जमीन

बता दें इससे पहले, प्रियंका गांधी वाड्रा ने 18 मार्च को प्रयागराज में संगम तट पर पूजन-अर्चन के बाद बोट यात्रा शुरू कर चुनाव प्रचार का आगाज किया था. उनकी यह यात्रा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी तक थी. तीन दिन की करीब 140 किलोमीटर की यात्रा में उन्होंने तकरीबन आधा दर्जन लोकसभा क्षेत्रों के मतदाताओं से मुलाकात की थी. प्रिंयका ने प्रमुख मंदिरों में पूजा की और दरगाह भी गईं. पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर उनमें जोश भरा तो मल्लाहों से लेकर छात्रों तक से सीधे संवाद किया.