जानिए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कब लेंगी राजनीति से संन्यास

News State Bureau  | Reported By : DRIGRAJ MADHESHIA |   Updated On : February 04, 2019 08:48:18 AM
जानिए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कब लेंगी राजनीति से संन्यास

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Photo Credit : )

नई दिल्‍ली:  

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने 'वर्ड्स काउंट महोत्सव' में एक परिचर्चा के दौरान अपने राजनीति से संन्यास लेने की बात कही. उन्‍होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिस दिन राजनीति से संन्यास लेंगे, उस दिन वह भी राजनीति को अलविदा कह देंगी. हालांकि, ईरानी ने यह भी कहा कि मोदी अभी कई बरस तक राजनीति में रहेंगे.

इस कार्यक्रम में जब एक श्रोता ने उनसे पूछा कि वह कब 'प्रधान सेवक बनेंगी तो उन्‍होंने इस पर जवाब देते हुए कहा, "कभी नहीं. मैं राजनीति में बेहतरीन नेताओं के साथ काम करने के लिए आई हूं और इस मामले में मैं बेहद सौभाग्यशाली रही हूं कि मैंने दिवंगत अटल बिहारी वाजपेयी जैसे दिग्गज नेता के नेतृत्व में काम किया और अब मोदी जी के साथ काम कर रही हूं.''

यह भी पढ़ेंः कोलकाता LIVE: ममता बनर्जी ने कहा, संविधान बचाने के लिए सत्याग्रह जारी रहेगा, TMC का राज्यव्यापी प्रदर्शन

बता दें ईरानी को पार्टी ने प्रवक्ता बनाया गया है. अपने हाजिरजवाबी और स्पष्ट वक्ता की वजह से कई बार कांग्रेस को कटघरे में खड़ा किया है. पिछले लोकसभा चुनाव में ईरानी ने कांग्रेस के गढ़ अमेठी में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को चुनौती दी थी. और इस चुनाव में कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी को कड़ी टक्‍कर दी थी. 

यह भी पढ़ेंः World Cancer Day (4 Feb): भारत के पुरुषों के लिए सबसे बड़ा खतरा है ओरल कैंसर

बीजेपी ने पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम जैसे कांग्रेस के बड़े नेता के बयान पर पलटवार करने के लिए ईरानी को उतारा था. चिदंबरम ने फ्रांस से राफेल विमान खरीद के सौदे से संबंधित एक अखबार की रिपोर्ट को लेकर भाजपा पर हमला किया था.

First Published: Feb 04, 2019 08:47:08 AM

न्यूज़ फीचर

वीडियो