logo-image

एसपी सिंह बघेल बोले- महागठबंधन से सपा को हुआ नुकसान, लेकिन बसपा का फायदा

आगरा से सांसद और योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री एसपी सिंह बघेल ने सपा-बसपा-रालोद के महागठबंधन पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

Updated on: 26 May 2019, 01:14 PM

नई दिल्ली:

आगरा (Agra) से सांसद और योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री एसपी सिंह बघेल ने सपा-बसपा-रालोद के महागठबंधन पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने News Nation से खास बातचीत में कहा कि महागठबंधन से अगर किसी को फायदा हुआ है, तो मायावती को हुआ है. उन्होंने कहा कि बसपा जो 2014 के चुनाव में शून्य पर थी, उसने समाजवादी पार्टी से बेहतर प्रदर्शन करके दिखाया है.

यह भी पढ़ें- केशव प्रसाद मौर्य बोले- दुनिया की कोई शक्ति नहीं रोक सकती राम मंदिर का निर्माण

बहुत दुखी होंगे मुलायम

उन्होंने कहा, 'मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) बहुत दुखी होंगे, वह समाजवादी हैं और उन्होंने अपनी आत्मा की आवाज से कहा था कि अगले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनेंगे. वह दुखी सिर्फ इसलिए नहीं होंगे कि सपा का प्रदर्शन बेहतर नहीं रहा दुखी, इसलिए होंगे क्योंकि उनकी अपने परिवार के सदस्य चुनाव हार गए. क्योंकि आज उन्हें समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता अध्यक्ष जी नहीं कहते. क्योंकि उनके बेटे ने ही उन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया था.

अमेठी कार्यकर्ता की हत्या पर होगी कड़ी कार्रवाई

सांसद चुने गए एसपी सिंह बघेल (SP Singh Baghel) ने कहा कि अमेठी में पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की हत्या पर पार्टी संज्ञान ले रही है और दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने कहा कि इस मामले में कड़ी से कड़ी कार्यवाही होगी. 

यह भी पढ़ें- बीजेपी ने उत्तर प्रदेश में इस तरह तोड़ी महागठबंधन की जातीय गांठ

मंत्री पद पर मौन, पर मेहनत पर मुखर

इस दौरान एसपी सिंह बघेल ने मंत्री पद पर चुप्पी साधी. उन्होंने कहा, 'मंत्री किसको बनाना है यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) का विशेषाधिकार है. लेकिन जहां तक मेहनत का सवाल है. मैं रोज 15 से लेकर 18 घंटे तक काम करता हूं जनता से जुड़ा रहता हूं. 

तैयार है आगरा के विकास का खाका

उन्होंने कहा, 'आगरा जिले के लिए सबसे ज्यादा जरूरी है बैराज का निर्माण है. मुगलों ने आगरा को इसलिए राजधानी बनाया था, क्योंकि वहां पानी की कमी नहीं थी. आज पानी की कमी है पानी के साथ साथ एयर कनेक्ट के लिए एक एयरपोर्ट भी बनाया जाएगा. जिसमें सेना से अलग नागरिक टर्मिनल होगा. रिंग रोड का निर्माण करना भी हमारी प्राथमिकताओं में से एक है.'

यह वीडियो देखें-