BREAKING NEWS
  • अधिकारियों से बचने के लिए कैदियों ने प्राइवेट पार्ट में डाल लिया मोबाइल फोन और चरस, ऐसे खुली पोल-पट्टी- Read More »
  • जम्मू-कश्मीर पर राहुल गांधी का ट्वीट, कहा- जल्द रिहा हो फारुक अब्दुल्ला समेत सभी नेता- Read More »

नतीजों से पहले Exit Poll में बीजेपी को मिले बहुमत से पूर्व सीएम रमन सिंह खुश, कही ये बात

News State Bureau  |   Updated On : May 20, 2019 09:38:26 AM

नई दिल्ली:  

लोकसभा चुनाव (Loksabha Elections) के सभी चरण संपन्न हो जाने के बाद सामने आए एग्जिट पोल में भाजपा को भारी बहुमत मिलने का अनुमान व्यक्त किए जाने पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने खुशी जाहिर की है. रमन ने कहा कि यह भाजपा के विश्वास पर एग्जिट पोल की मुहर है. देश की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के नेतृत्व में देश की सरकार चुनना तय किया है. इसकी उम्मीद और भरोसा हमें पहले से ही रहा है.

यह भी पढ़ें- Exit Poll 2019: जानिए उन 5 राज्यों का Exit Poll, जो देश का अगला प्रधानमंत्री चुनते हैं

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा किस भी एग्जिट पोल (Exit Poll) में भाजपा को 300 प्लस सीटें मिलने का अनुमान यह स्पष्ट कर रहा है कि देश की जनता ने तमाम तरह के चुनावी लालच को ठुकरा कर देश हित में मोदी के नेतृत्व में फिर से भाजपा नीत एनडीए (NDA) सरकार के पक्ष में जनादेश दिया है. 

रमन सिंह (Raman Singh) ने एग्जिट पोल में मिले शानदार जनसमर्थन का स्वागत करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के समय कांग्रेस ने झूठ बोलकर जनता को भ्रमित कर दिया था. लेकिन चार माह में ही सारे देश की तरह ही छत्तीसगढ़ में भी कांग्रेस के प्रति पूरी तरह मोहभंग होने की स्थिति सामने आ चुकी है. जिस तरह एग्जिट पोल में छत्तीसगढ़ में भाजपा को सात से आठ सीटें मिलने का अनुमान व्यक्त किया जा रहा है, तो हमारा कहना है कि छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की जनता ने भाजपा को इससे भी बेहतर समर्थन दिया है.

यह भी पढ़ें- Uttar Pradesh Exit Poll 2019: बीजेपी और महागठबंधन में कांटे की टक्कर, कांग्रेस साबित हुई फिसड्डी

23 मई को यह सामने आ जाएगा कि छत्तीसगढ़ में भाजपा ने लोकसभा चुनाव का अब तक का शानदार प्रदर्शन कायम रखते हुए सारे देश में जनता का भरोसा बरकरार रखा है. डॉ. रमन ने कहा कि एग्जिट पोल में केंद्रीय सत्ता में भाजपा की वापसी बल्कि शानदार वापसी का यह अनुमान देश विरोधियों की हिमायत करने वालों और जनता को भ्रमित करने वालों के मुंह पर लोकतंत्र का करारा तमाचा है.

बता दें कि 23 अप्रैल यानी तीसरे चरण के मतदान तक छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीटों पर वोट डाले जा चुके थे. छत्तीसगढ़ की 11 सीटों में से 10 पर भाजपा ने जीत हासिल की थी. हालांकि एक्जिट पोल के मुताबिक, 2019 में बीजेपी को 4-6 सीटें मिल सकती हैं. कांग्रेस को 5-7 सीटें मिलने का अनुमान है.

यह वीडियो देखें- 

First Published: May 20, 2019 09:37:54 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो