BREAKING NEWS
  • Aus Vs Pak: पांच बार की विश्‍व चैंपियन ऑस्ट्रे‍लिया का मुकाबला पाकिस्‍तान से थोड़ी देर में- Read More »
  • अलवर रेप और हत्‍या मामला : पॉक्‍सो कोर्ट ने आरोपी को सुनाई सजा-ए-मौत- Read More »
  • Bharat Box Office Collection Day 1: सलमान खान की 'भारत' ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसे मचाया धमाल, पाए इतने करोड़- Read More »

जानें राहुल गांधी किससे रखना चाहते हैं जीवनभर का रिश्ता

News State Bureau  |   Updated On : April 17, 2019 12:46 PM
राहुल गांधी (ANI)

राहुल गांधी (ANI)

नई दिल्ली:  

केरल की वायनाड सीट से चुनाव लड़ रहे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज धोती-कुर्ता पहनकर थिरुनेली मंदिर पहुंचे. उन्होंने करीब आधे घंटे तक मंदिर में पूजा-अर्चना की. इसके बाद राहुल पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और लोगों को संबोधित किया. उन्होंने कहा, आपके सामने मन की बात करने के लिए नहीं आया हूं.

वायनाड में राहुल गांधी के मंदिर दर्शन पर कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा, पिछली बार भी उन्होंने यहां आने की इच्छा जताई थी, लेकिन सुरक्षा कारणों से वह नहीं आ पाए थे. यहीं पर पापनासिनी नदी में राजीव गांधी की अस्थियां विसर्जित की गई थीं. उन्होंने आगे कहा, राहुल ने पुजारी के निर्देशों के अनुसार अपनी दादी, पिता, पूर्वजों और पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों की आत्मा की शांति के लिए पूजा की.

राहुल गांधी ने वायनाड में लोगों से कहा, मैं यहां एक राजनेता के रूप में नहीं आया हूं जो आपको ये बताने जा रहा है कि मुझे क्या करना है या मुझे क्या लगता है. मैं यहां आपको अपनी 'मन की बात' नहीं बता रहा हूं. मैं यहां यह समझने के लिए आया हूं कि आपके दिल और आत्मा में क्या है. उन्होंने आगे कहा. मैं पीएम की तरह नहीं हूं. मैं यहां नहीं आऊंगा और आपसे झूठ बोलूंगा, क्योंकि मैं आपकी बुद्धिमत्ता, ज्ञान और समझ का सम्मान करता हूं. मैं आपके साथ कुछ महीनों का रिश्ता नहीं रखना चाहता, मैं आपके साथ जीवन भर का रिश्ता रखना चाहता हूं.

राहुल गांधी ने वायनाड के अलावा तीन संसदीय क्षेत्रों कन्नूर, कासरगोड और वाडकारा की समन्वय बैठक में हिस्सा लिया. बता दें, इस बार राहुल दो लोकसभा सीटों उत्तर प्रदेश के अमेठी और केरल की वायनाड सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. वायनाड के बाद राहुल गांधी आज कोझिकोड, वांडोर और पालाक्कड़ में जनसभा को संबोधित करेंगे.

First Published: Wednesday, April 17, 2019 12:38 PM

RELATED TAG: Rahul Gandhi In Wayanad, Thirunelli Temple, Kc Venugopal, Lok Sabha Seats In Kerla, Lok Sabha Election 2019, General Election 2019,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो