logo-image

प्रियंका गांधी ने दिल्ली में रोड शो के दौरान पीएम मोदी को दी ये चुनौती

प्रियंका ने रोड शो के दौरान उत्तर पूर्वी दिल्ली प्रत्याशी शीला दीक्षित के लिए मांगे वोट, साथ ही बीजेपी पर साधा निशाना

Updated on: 08 May 2019, 06:45 PM

highlights

  • इस बार चुनाव महिला सुरक्षा पर लड़िए - प्रियंका गांधी
  • मोदी तो 5 साल पहले आए हैं दिल्ली, मैं 47 साल से दिल्ली की गलियों में घूमी हूं
  • शीला दीक्षित का सीलमपुर में विरोध

नई दिल्ली:

प्रियंका गांधी वाड्रा ने गुरुवार को दिल्ली में रोड शो किया. इस दौरान दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री और उत्तर पूर्वी दिल्ली से कांग्रेस की उम्मीदवार शीला दीक्षित भी मौजूद रहीं. प्रियंका गांधी ने शीला दीक्षित के लिए वोट मांगे. उन्होंने दिल्ली वासी से कहा कि कांग्रेस को वोट करें. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला किया.

इस बार वोट झूठे वादे के खिलाफ करिए

उन्होंने पीएम मोदी पर बरसते हुए कहा कि एक दिल्ली की लड़की आपको चुनौती दे रही है. प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी को चुनौती दी है. साथ ही दिल्ली वालों से कहा है कि चुनाव के आखिरी दो चरण नोटबंदी पर लड़िए. जीएसटी पर लड़िए. महिलाओं की सुरक्षा पर लड़िए और उन वादों पर लड़िए जो आपने पूरे देश के नौजवानों से झूठे वादे किए. धोखा दिया उन पर लड़िए.

मोदी को नहीं पता दिल्ली के दिल की बात

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए बोलीं प्रियंका गांधी, मोदी जी तो 5 साल पहले दिल्ली आए. मैं 47 साल दिल्ली की गलियों में घूमी हूं. आप तो रेसकोर्स में रहते हैं. आपको क्या पता दिल्ली की दिल की बात. उन्होंने कहा कि फिजूल की बातें करते हैं मोदी जी.

12 तारीख दिन रविवार मांगेगा जवाब

रैली को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने लोगों से पूछा कि क्या काला धन वापस आया. दो करोड़ लोगों को रोजगार मिला क्या. कहां है दो करोड़ रोजगार. देश की जनता इसका जवाब 12 तारीख को देगी. इस बार जनता ने अपना मन बना लिया है. बीजेपी की सरकार से जनता परेशान हो गई है. आपोलग से जवाब 12 तारीख दिन रविवार मागेगा.
वहीं सीलमपुर में शीला दीक्षित का विरोध किया गया. कहा कि आपने गठबंधन को ठुकराया, इसलिए हम आपको ठुकरा रहे हैं.