BREAKING NEWS
  • IPL12, RCB vs CSK, Live: चहर ने चेन्नई को दिलाई पहली सफलता, विराट कोहली आउट- Read More »
  • तीसरे चरण में सबसे ज्‍यादा VVIP उम्‍मीदवार, अमित शाह, राहुल गांधी, संबित पात्रा, मुलायम सिंह यादव समेत 50 दिग्‍गज मैदान में- Read More »
  • BJP ने जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट, चांदनी चौक से डॉ. हर्ष वर्धन और नार्थ ईस्ट दिल्ली से मनोज तिवारी को मिला टिकट- Read More »

उत्तर प्रदेश : बुलंदशहर पुलिस को बड़ी कामयाबी, भारी मात्रा में हथियार और शराब जब्त

News State Bureau  |   Updated On : April 16, 2019 09:39 AM
बुलंदशहर पुलिस

बुलंदशहर पुलिस

नई दिल्ली:  

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग के कुछ घंटे पहले उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की है. पुलिस ने सोमवार को बुलंदशहर में नियमित चेकिंग के दौरान भारी मात्रा में हथियार और शराब जब्त की. आगे भी पुलिस की कार्रवाई जारी है.

यह भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव 2019: दूसरे चरण के प्रचार का आज अंतिम दिन, पीएम नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने झोंकी ताकत

बुलंदशहर के एसएसपी एन कोलांची ने बताया कि नियमित चेकिंग के दौरान 405 अवैध हथियार, 739 कारतूस, 2 करोड़ रुपये की शराब और डेढ़ करोड़ रुपये नकद जब्त किए गए हैं. उन्होंने कहा कि हम आगे भी ऐसे ही जांच जारी रखेंगे.

यह भी पढ़ें- BSP उम्मीदवार गुड्डू पंडित ने दी कांग्रेस नेता राज बब्बर को जूतों से मारने की धमकी, Video Viral

बता दें कि लोकसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण में 18 अप्रैल को मतदान किया जाएगा. बुलंदशहर में भी 18 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे. जबकि 23 मई को चुनाव नतीजों का एलान होगा.

First Published: Tuesday, April 16, 2019 09:39 AM

RELATED TAG: Bulandshahr, Bulandshahr Police, Bulandshahr Weapons, Loksabha Election 2019, Uttar Pradesh,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो