logo-image

4 दिन में पीएम नरेंद्र मोदी आज दूसरी बार राजस्‍थान के दौरे पर, चुरू में करेंगे चुनावी रैली

वे दोपहर 12.30 बजे सभा स्थल पर पहुंचकर 1.15 बजे तक सभा को संबोधित करेंगे. दोपहर 1.30 बजे उनका वापस दिल्ली लौटने का कार्यक्रम है.

Updated on: 26 Feb 2019, 08:07 AM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राजस्थान के चूरू में चुनावी सभा करेंगे. विधानसभा चुनाव में भाजपा का शेखावाटी के चूरू, झुंझुनूं, सीकर और नागौर जिलों में प्रदर्शन ठीक नहीं था, लिहाजा इन 4 जिलों में भाजपा केवल 6 सीट ही जीत पाई थी. सीकर जिले में तो भाजपा का खाता भी नहीं खुल पाया था. माना जा रहा है कि इसी के मद्देनजर मोदी 4 दिन के अंदर दूसरी बार राजस्थान की धर्ती पर चुनावी सभा करने आ रहे हैं. वे दोपहर 12.30 बजे सभा स्थल पर पहुंचकर 1.15 बजे तक सभा को संबोधित करेंगे. दोपहर 1.30 बजे उनका वापस दिल्ली लौटने का कार्यक्रम है. इससे पहले 23 फरवरी को टोंक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रैली की थी, जिसमें उन्‍होंने कहा था, पुलवामा हमले का हिसाब होकर रहेगा.

टोंक में पीएम नरेंद्र मोदी ने पुलवामा के शहीद जवानों को नमन किया और जवानों की इस बात के लिए प्रशंसा की कि 100 घंटे के भीतर ही हमलावरों को मार गिराया गया. पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था- मैं आतंक का दुनिया भर में दाना-पानी बंद करने में जुटा हूं. 

उन्‍होंने कहा, मुझे उनलोगों पर अफसोस होता है जो भारत में रहते हुए पाकिस्‍तान की भाषा बोलते हैं, ये वहीं लोग हैं, जो पाकिस्‍तान जाकर कहते हैं, कुछ भी करो लेकिन मोदी को हटाओ, ये वहीं लोग हैं जो मुंबई हमलों के गुनहगारों को जवाब देना भी नहीं जानते. इसी राजस्‍थान में इन्‍हीं लोगों ने कहा था- अगर सत्‍ता में आए तो दस दिन में किसानों का कर्ज माफ करेंगे पर उनके दस दिन कभी खत्‍म ही नहीं होते.