logo-image

पीएम नरेंद्र मोदी आज देशभर के 25 लाख चौकीदारों को संबोधित करेंगे

बीजेपी का ''मैं भी चौकीदार'' अभियान पहले ही दिन वर्ल्ड वाइड ट्रेंड में रहा और भारत की बात करें तो लगातार दो दिन तक यह टॉप ट्रेंड में रहा.

Updated on: 20 Mar 2019, 01:52 PM

नई दिल्‍ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार शाम करीब साढ़े चार बजे ऑडियो के माध्यम से देश भर के करीब 25 लाख चौकीदारों को संबोधित करेंगे. यह मैं भी चौकीदार (#MainBhiChowkidaar) के तहत शुरू हुए अभियान का हिस्‍सा है. बीजेपी ने अपने आधिकारिक बयान में यह जानकारी दी है. पार्टी का कहना है कि पीएम मोदी चौकीदारों के साथ होली के रंग भी साझा करेंगे. 

बीजेपी का कहना है कि इस शृंखला को आगे बढ़ाते हुए पीएम मोदी 31 मार्च को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए देश के करीब 500 स्थानों पर उन “चौकीदारों” से बात करेंगे जो “मैं भी चौकीदार" अभियान से जुड़े हैं. पार्टी के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इन आम लोगों को पर्दे के पीछे से निकालकर एक नए भारत के ध्वजवाहक के रूप में लाना चाहते हैं. यह ‘“सबका साथ, सबका विकास" की अवधारणा पर ‘अंत्योदय' की दिशा में उठाया गया एक महत्वपूर्ण कदम है.

बीजेपी का ''मैं भी चौकीदार'' अभियान पहले ही दिन वर्ल्ड वाइड ट्रेंड में रहा और भारत की बात करें तो लगातार दो दिन तक यह टॉप ट्रेंड में रहा. कम से कम 20 लाख लोगों ने #MainBhiChowkidar हैशटैग के साथ ट्वीट किया, जिसका इम्प्रेशन लगभग 1680 करोड़ रहा. सोशल मीडिया और नमो एप के माध्यम से लगभग एक करोड़ लोगों ने प्लेज दिया कि मैं भी चौकीदार हूं. लगभग एक करोड़ लोगों ने विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मों पर “मैं भी चौकीदार" वीडियो को देखा. एक दिन पहले ही रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कांफ्रेंस कर इस बात की जानकारी दी थी.