BREAKING NEWS
  • बीजेपी उम्मीदवार ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को दी शिकस्त, 339096 वोट से हारे- Read More »
  • पीएम मोदी 4.75 लाख मतों से जीते, बोले- फकीर की झोली फिर से भर दिया- Read More »
  • पीएम मोदी 4.75 लाख मतों से जीते, बोले- फकीर की झोली फिर से भर दिया- Read More »

जौनपुर में बोले पीएम मोदी, 5वें चरण के बाद कांग्रेस मैच खेले बिना ही पवेलियन लौटी

News State Bureau  |   Updated On : May 09, 2019 06:33 PM
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

ख़ास बातें

  •  जौनपुर में पीएम मोदी सपा, बसपा और कांग्रेस पर जमकर बरसे
  •  जिसने बाबा साहेब को अपमानित किया, उसके लिए वोट मांग रही है
  •  आपके तप को बेकार नहीं जाने दूंगा, सूद समेत लौटाऊंगा

नई दिल्ली:  

लोकसभा चुनाव के 5 चरण संपन्न हो गए हैं. 6ठे चरण के लिए जबर्दश्त चुनाव प्रचार चल रहा है. इस दौरान पीएम मोदी ने आजमगढ़ के बाद जौनपुर में विशाल जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने लोगों से कहा कि आप ऐसी चिलचिलाती धूप में जो तप कर रहे हैं मैं आपका तप कभी बेकार नहीं जाने दूंगा. मैं इसे ब्याज समेत लौटाऊंगा और वो भी विकास करके लौटाऊंगा. 

इसे कहते हैं चुनाव की आंधी - पीएम मोदी

उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि 5 चरण के मतदान के बाद कांग्रेस पार्टी तो मैच खेले बगैर ही मैदान से बाहर हो चुकी है. वो मैदान छोड़ के भाग चुके हैं. सपा और बसपा इसलिए परेशान हो रहे हैं, क्योंकि वोट ट्रांसफर के जिस फॉर्मूले पर इन्होंने गठबंधन किया था, उस फॉर्मूले को ही जनता ने नकार दिया है. दिल्ली में एसी कमरों में बैठे लोग 20वीं सदी का तराजू लेकर चुनावी राजनीति को तौल रहे हैं वो जरा जौनपुर में आकर देखें. चुनाव की आंधी इसे कहते हैं, कमाल कर दिया आपने. ये लोग देश की सुरक्षा और आतंकवाद पर भी बात करने के खिलाफ है. जब देश असुरक्षित रहेगा, आतंकियों के निशाने पर रहेगा तो विकास कैसे होगा.

हमारे सपूत पाकिस्तान में घुसकर मारते हैं

जौनपुर उस दिन को भूल सकता है, जब श्रमजीवी एक्सप्रेस में धमाका हुआ था. 2014 से पहले आए दिन, पाकिस्तान से ट्रेनिंग लेकर आए आतंकी, देश को डराते रहते थे. लेकिन बीते 5 वर्ष में, देश को दहलाने वाले ये लोग, नक्सल प्रभावित क्षेत्रों और जम्मू कश्मीर के छोटे से हिस्से तक सिमट गए हैं. ये आपके वोट की ताकत है कि देश आज आतंकवाद के सामने मजबूती से लड़ाई लड़ रहा है. आज हमारे सपूत पाकिस्तान में घुसकर आतंकियों को मारते हैं.

बहन जी को 23 तारीख को समझ आएगा मामला क्या है

पीएम मोदी ने बसपा पर हमला किया. उन्होंने कहा कि बहन जी को यूपी से बाहर करने का जो खेल खेला गया और बहन जी को आज नहीं 23 मई के बाद समझ आएगा. इन समाजवादी खेल के बीच जिन लोगों ने बाबा साहब आंबेडकर को भूमाफिया बताया, कदम-कदम पर अपमानित किया उन्हीं के लिए अब बहन जी वोट मांग रही है. सपा हो या बसपा इन्होंने यूपी में जातिवाद की राजनीति की है. आपस में जातिवादी दुश्मनी के कारण यूपी के लोगों के साथ भेदभाव करती रही.

आपके हक का पैसा बिचौलिए के पास नहीं

उन्होंने कहा कि पांच साल पहले इसी जौनपुर में बहन जी ने कहा था कि बाप से अधिक जहर बेटे में है. आपके इस सेवक ने 34 करोड़ से ज्यादा गरीबों के बैंक खाते खुलवाए हैं. अब आपके हक का पैसा बिचौलियों के पास नहीं, सीधा आपके बैंक खाते में आ रहा है. 23 मई को फिर एक बार मोदी के आने के बाद खेत मजदूर हो, छोटे दुकानदार, सब्जी बेचने वाले हो, दूध बेचने वाले हो या चाय बेचने वाले को हर किसी को 60 साल के बाद हर महीने पेंशन देने का काम ये चौकीदार करेगा. 23 मई को चुनाव के नतीजे आने के बाद जब फिर एक बार मोदी सरकार बनेगी, तो पीएम किसान सम्मान निधि से 5 एकड़ वाली शर्त को हटाकर इस योजना का लाभ सभी किसानों को दिया जायेगा.

First Published: Thursday, May 09, 2019 06:28 PM

RELATED TAG: Lok Sabha Election 2019, Pm Modi, Rahul Gandhi, Congress, Jaunpur, Sp, Bsp, Bjp, Mayawati, Akhilesh Yadav,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो