logo-image

'खल्लास गर्ल' ईशा कोप्पीकर ने थामा बीजेपी का दामन, मिली ये जिम्मेदारी

एक्ट्रेस ईशा कोप्पीकर (Isha Koppikar) लोकसभा चुनाव में बीजेपी के लिए प्रचार करती नजर आएंगी. वो रविवार को बीजेपी में औपचारिक रूप से शामिल हो गईं.

Updated on: 27 Jan 2019, 08:45 PM

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस ईशा कोप्पीकर (Isha Koppikar) अब राजनीतिक पारी खेलेंगी. रविवार यानी आज केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की मौजूदगी में ईशा कोप्पीकर बीजेपी में शामिल हो गईं. बीजेपी में शामिल होते ही ईशा कोप्पीकर को अहम जिम्मेदारी भी दे दी गई हैं. ईशा को बीजेपी महिला परिवहन विंग की कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया गया है.

ईशा ने 1998 में तमिल फिल्म 'काढ़ल कविताई' से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद हिंदी फिल्मों में भी काम किया. लेकिन कोई खास पहचान नहीं मिली. ईशा ने 2000 में फिल्म 'फिजा' से बॉलीवुड में कदम रखा. ईशा कोप्पीकर 'डॉन', 'सलाम-ए-इश्क', 'क्या कूल हैं हम', 'हम तुम' 'कृष्णा कॉटेज' जैसी फिल्मों में भी भूमिका निभा चुकी हैं.

इसे भी पढ़ें: सुब्रमण्यम स्वामी ने प्रियंका गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, कहा- वो लोगों को पीटती हैं

बता दें कि कुछ दिन पहले एक्ट्रेस करीना कपूर को लेकर भी यह बातें सामने आई थी कि वो कांग्रेस पार्टी में शामिल हो सकती है. भोपाल के कांग्रेस पार्षद ने करीना कपूर को पार्टी में शामिल करने की मांगा आलाकमान के पास रखे थे. उन्होंने करीना भोपाल से टिकट देने की बात कही थी. हालांकि करीना कपूर की तरफ से इस पर कोई प्रतिक्रिया अभी तक सामने नहीं आई है.