logo-image

दलितों का वोट बांटने के लिए चंद्रशेखर को वाराणसी से चुनाव लड़ा रही है बीजेपी, मायावती का बड़ा आरोप

मायावती ने यह भी कहा- बीजेपी ने गुप्तचरी करने के लिए पहले चंद्रशेखर को बसपा में शामिल कराने का प्रयास किया लेकिन नामाकी हाथ लगी तो बीजेपी अब दूसरे तरीकों पर काम कर रही है.

Updated on: 31 Mar 2019, 01:23 PM

नई दिल्‍ली:

बसपा प्रमुख मायावती ने बीजेपी पर आरोप लगाया है कि वह वाराणसी में पीएम नरेंद्र मोदी को जिताने के लिए दलितों का वोट बांटने की कोशिश कर रही है. इसी कोशिश के तहत भीम आर्मी को वाराणसी से चुनाव लड़ाया जा रहा है. उन्‍होंने कहा- यह संगठन बीजेपी ने ही षड्यंत्र के तहत बनवाया है और इसकी आड़ में बीजेपी अपनी दलित-विरोधी मानसिकता वाली घिनौनी राजनीति कर रही है.

मायावती ने यह भी कहा- बीजेपी ने गुप्तचरी करने के लिए पहले चंद्रशेखर को बसपा में शामिल कराने का प्रयास किया लेकिन नामाकी हाथ लगी तो बीजेपी अब दूसरे तरीकों पर काम कर रही है. उन्‍होंने कहा- अहंकारी, निरंकुश व घोर जातिवादी और साम्प्रदायिक बीजेपी को सत्ता से हटाने के लिए आपका एक-एक वोट बहुत कीमती है. इसे किसी भी हाल में बर्बाद नहीं होने दें.

इससे पहले कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्‍तर प्रदेश कांग्रेस की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा की भीम आर्मी के संस्‍थापक चंद्रशेखर से मुलाकात को लेकर मायावती नाराज हो गई थीं. सूत्रों के अनुसार, समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात के दौरान भी मायावती ने यह मुद्दा उठाया था.