चुनावी हलचल LIVE:कांग्रेस में नाखून काट कर शहीद होने वालों की होड़ः पीएम नरेंद्र मोदी

News State Bureau  |   Updated On : May 15, 2019 01:55:49 PM
चुनावी हलचल LIVE

चुनावी हलचल LIVE

नई दिल्ली:  

लोकसभा चुनाव अंतिम दौर में पहुंच चुका है. सातवें चरण के वोटिंग के लिए कांग्रेस-बीजेपी समेत तमाम पार्टियां चुनाव प्रचार में जोर-शोर से जुटी हुई हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बीजेपी के उम्मीदवारों के लिए बिहार, झारखंड और पश्चिम बंगाल में वोट मांगेंगे. पीएम नरेंद्र मोदी बिहार के पालीगंज में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद झारखंड के देवघर शिरकत करेंगे. इसके बाद पश्चिम बंगाल के बशीरहाट में और डायमंड हार्बर में जनसभा करके कांग्रेस और टीएमसी पर बरसेंगे.

इधर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अलवर में गैंगरेप की शिकार हुई महिला के घर जाएंगे. इसके बाद पंजाब में राहुल गांधी दो रैली को संबोधित करेंगे.

वहीं वाराणसी में प्रियंका रोड शो करेंगी. इसके साथ ही देवरिया के सलीमपुर में रैली करेंगी.

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह मध्य प्रदेश में दो रैली को संबोधित करेंगे. धार और झबुआ में रैली को संबोधित करेंगे.

उत्तर प्रदेश के देवरिया और मऊ में बीएसपी-एसपी और आरएलडी संयुक्त रैली को संबोधित करेंगे.

  May 15, 2019  13:54:13 (IST)

उन्होंने कहा कि झारखंड मुक्ति मोर्चा और कांग्रेस ने आदिवासियों का सिर्फ शोषण किया है. यह मोदी का वादा है कि वह उनके साथ अन्याय नहीं होने देगा. बाबा देवधर की तपोभूमि पर अन्याय नहीं होने दिया जाएगा.

  May 15, 2019  13:50:36 (IST)

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस में नामदार को बचाने के लिए बड़ी-बड़ी बैठकें चल रही हैं. हार तय जानकर नामदार को दाग से कैसे बचाया जाए, इस पर रणनीति बन रही है. यही वजह है कि नाखून कटा कर शहीद होने की होड़ कांग्रेसी नेताओं में मची हुई है.

 

  May 15, 2019  13:49:10 (IST)

कांग्रेस में नाखून काट कर शहीद होने वालों की होड़ मची हुई हैः पीएम नरेंद्र मोदी

 

झारखंड में देवधर में रैली को संबोधित करते हुए प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और झारखंड मुक्ति मोर्चे पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि इनकी पूरी रणनीति और राजनीति अपमानों पर आधारित है. यह जानते हैं कि हार रहे हैं. ऐसे में यह महान मिलावटी कुछ भी कर सकते हैं.

  May 15, 2019  11:56:37 (IST)

यह मेरी आखिरी सभा है. आखिरी मौका है लोकसभा चुनाव 2019 के लिए आप लोगों से आशीर्वाद मांगने का. लेकिन इसके बाद प्रधानमंत्री पद को सेवा के भाव से स्वीकार करते हुए, मैं फिर एक बार विकास की गंगा लेकर आपके बीच आऊंगा.

  May 15, 2019  11:52:04 (IST)

पालीगंज बिहार में एक सभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि भले ही वह 'नामदार' कांग्रेस हो या बिहार का भ्रष्ट परिवार. इन सभी की संपत्ति हजारों करोड़ रुपए में है. कहां से आया यह पैसा? अगर उन्हें रत्ती भर भी गरीबों की या देश की चिंता होती तो कतई भ्रष्टाचार नहीं करते.

First Published: May 15, 2019 12:05:12 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो