BREAKING NEWS
  • रोहिंग्या शरणार्थियों की वापसी में रोड़ा अटका रहे कुछ एनजीओ, जानें कैसे- Read More »
  • PAK को भारत के साथ कारोबार बंद करना पड़ा भारी, अब इन चीजों के लिए चुकाने पड़ेंगे 35% ज्यादा दाम- Read More »
  • मुंबई के होटल ने 2 उबले अंडों के लिए वसूले 1,700 रुपये, जानिए क्या थी खासियत- Read More »

कांग्रेस की गुटबाजी को लेकर सियासी गलियारों में चर्चा, Cm गहलोत और पायलट ने कहा- 'हम एक हैं'

News State Bureau  | Reported By : लालसिंह फौजदार |   Updated On : March 16, 2019 10:31 AM

नई दिल्ली:  

विधानसभा चुनावों में शुरू हुई कांग्रेस की गुटबाजी लोकसभा चुनाव के भी थमने का नाम नहीं ले रही है. हाल ही में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और डिप्टी सीएम सचिन पायलट का मीडिया के सामने यह दावा करना कि दोनों में कोई मतभेद नहीं है दोनो एक है. सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है. वहीं बीजेपी के नेता इसको लेकर तंज कस रही है. साफ है कांग्रेस की गुटबाजी का असर लोकसभा चुनावों में भी नजर आ रहा है.

दूसरी तरफ सीएम अशोक गहलोत ने कांग्रेस में गुटबाजी कर खबरों को सिरे से खारिज किया है. जयपुर में गहलोत ने कहा कि पीसीसी चीफ सचिन पायलट और डिप्टी सीएम को लेकर खबरें चलाई गई कि वो हटने वाले है, उनकी शिकायत हो रही है. लेकिन मैं साफ करना चाहूंगा कि ऐसा कभी नहीं हुआ.

और पढ़ेंं: प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना’ का राजस्थान के भी करीब 84 प्रतिशत किसानों को नहीं मिला लाभ : गजेंद्र सिंह शेखावत

गहलोत ने कहा कि उनके खिलाफ भी हनुमानगढ़ की रैली में खबरें चली कि उन्हें एसपीजी ने रोक दिया, लेकिन ये पूरी तरह बे-बुनियाद है. उन्होंने ये भी कहा कि पूरी सरकार एकजुट होकर आज काम रही है.  गहलोत की नाराजगी की खबरों पर टिप्पणी करने के बाद पायलट ने साफ किया वो एकजुट है, किसी प्रकार की कोई गुटबाजी नहीं है.

वहीं सीएम अशोक गहलोत और डिप्टी सीएम सचिन पायलट के रिश्तों की खींचतान को लेकर बीजेपी तंज कस रही है. बीजेपी के प्रदेशाध्यक मदनलाल सैनी का कहना है अगर दोनों में कोई मतभेद नहीं है तो मीडिया में बार बार सफाई देने की क्या जरूरत है. सैनी ने कहा दोनो में एकता नही बल्कि 36 का आंकड़ा है.

ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2019: राजस्थान की सियासत में संसद में महिलाओं का सफर

मीडिया के सामने भले ही गहलोत और पायलट एक दूसरे के साथ होने का दावा कर रहे हैं मगर अंदर ही अंदर सब कुछ ठीक नहीं है. साफ है अगर गुटबाजी नहीं थमी तो लोकसभा चुनावों में भारी कीमत चुकानी पड़ सकती है.

First Published: Saturday, March 16, 2019 10:29:43 AM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: General Election 2019, Congress, Sachin Pilot, Ashok Gehlot, Rajasthan, Lok Sabha Polls,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Live Scorecard

न्यूज़ फीचर

वीडियो