logo-image

बैंड बाजे पर पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान का पलटवार, नौकरियों के नाम पर युवाओं का मजाक उड़ा रही प्रदेश सरकार

मध्य प्रदेश (एमपी) के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने छिंदवाड़ा में एक संगीत बैंड प्रशिक्षण स्कूल खोलने की घोषणा पर सीएम कमलनाथ पर तंज कसा है

Updated on: 10 Mar 2019, 02:58 PM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश (एमपी) के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने छिंदवाड़ा में एक संगीत बैंड प्रशिक्षण स्कूल खोलने की घोषणा पर सीएम कमलनाथ पर तंज कसा है. उन्होंने कहा, सीएम कमलनाथ को नौकरियों के नाम पर कम-से-कम युवाओं का मजाक नहीं उड़ाना चाहिए. यह सरकार 'समय काटू' अभियान चला रही है और लोकसभा चुनाव का इंतजार कर रही है. 

यह भी पढ़ें ः मध्य प्रदेश के युवा बजाएंगे बैंड बाजा, बोले कमलनाथ इससे अच्छी कमाई होती है

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने रोजगार की समस्या पर कहा था कि युवाओं को बैंड बाजा बजाना चाहिए. इससे अच्छी कमाई होती है. इसके लिए सरकार की तरफ से युवाओं को प्रशिक्षण दिया जाएगा. छिंदवाड़ा में म्यूजिक बैंड ट्रेनिंग के लिए एक स्कूल भी खोलूंगा. इसके लिए मध्य प्रदेश सरकार पूरी कोशिश करेगी. जब युवा प्रोफेशनली बैंड बजाएगा तो पैसे की भी कमाई होगी और मध्य प्रदेश का नाम भी रोशन होगा.

यह भी पढ़ें ः कमलनाथ सरकार की घोषणा के बाद MP में अब OBC को 27% आरक्षण, राज्यपाल ने अध्यादेश को मंजूरी दी

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आज एक ट्वीट कर सीएम कमलनाथ पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, प्रदेश सरकार युवाओं के साथ मजाक कर रही है. सीएम कमलनाथ ने युवाओं को बैंड बजाने की नसीहत दे डाली, जोकि गलत है. उन्हें इस तरह की बात नहीं करनी चाहिए. उन्हें सिर्फ लोकसभा चुनाव का इंतजार है, इसलिए यह सरकार सिर्फ काटू अभियान चला रही है.

यह भी पढ़ें ः मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर ने कमलनाथ सरकार को घेरा

बता दें कि इससे पहले कांग्रेस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पकौड़े बेचने वाली बात पर खूब मजाक उड़ाई थी. कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी युवाओं के साथ छलावा कर रहे हैं, लेकिन अब कांग्रेस भी बीजेपी की ही तरह युवाओं के लिए रोजगार की तैयारी कर रही है.