logo-image

राहुल गांधी में पीएम बनने के हर गुण, वाड्रा को फंसा रही मोदी सरकार: तेजस्वी

बेरोज़गारी हटाओ, आरक्षण बढ़ाओ की मांग को लेकर दौरे पर निकले आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री पद को लेकर बड़ा बयान दिया है.

Updated on: 07 Feb 2019, 06:04 PM

नई दिल्ली:

बेरोज़गारी हटाओ, आरक्षण बढ़ाओ की मांग को लेकर दौरे पर निकले आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री पद को लेकर बड़ा बयान दिया है. पीएम पद के लिए राहुल गांधी का समर्थन करते हुए तेजस्वी ने दरभंगा में कहा कि, राहुल गांधी में पीएम बनने की काबिलियत और योग्यता है. किसी ने नरेंद्र मोदी से क्यों नहीं पूछा था कि उनमें मुख्यमंत्री बनने की क्या काबिलियत थी जबकि उन्होंने कभी पंचायत चुनाव तक नहीं लड़ा था. राहुल गांधी प्रधानमंत्री बन सकते हैं लेकिन कौन क्या चाहता है इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. जो देश की जनता तय करेगी वही होगा.

इतना ही नहीं राहुल गांधी के जीजा रॉबर्ट वाड्रा से ईडी के लगातार पूछताछ को भी तेजस्वी यादव ने राजनीतिक साजिश करार दिया और कहा कि एक परिवार को सिर्फ परेशान करने के लिए मोदी सरकार के इशारे पर ईडी ऐसा कर रही है. तेजस्वी ने कहा वाड्रा ने कुछ गलत नहीं किया है लेकिन चुनाव को सामने देखकर उन्हें फंसाने की कोशिश की जा रही है ताकि कांग्रेस चुनाव में लोगों के बीच न जा सके और बीजेपी को इसका फायदा मिले. अपने कार्यक्रम के दौरान तेजस्वी ने पीए मोदी से पूछा कि अगर उनके खिलाफ कोई सबूत है तो फिर चार्जशीट में उसका जिक्र क्यों नहीं किया जाता.

गौरतलब है कि इससे पहले पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में आयोजित कांग्रेस की जनआकांक्षा रैली में भी तेजस्वी ने राहुल गांधी के पीएम उम्मीदवार होने का समर्थन किया था और कहा था कि उनमें हर वो गुण है जो एक प्रधानमंत्री में होना चाहिए.