logo-image

उत्‍तर प्रदेशः एयर स्ट्राइक पर संगीत सोम का बयान- लाहौर में लहरा रहा होता तिरंगा

पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारतीय वायुसेना की शौर्य गाथा अब चुनावी रैलियों में भी गाई जाने लगी है.

Updated on: 18 Mar 2019, 01:22 PM

मुजफ्फरनगर:

पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारतीय वायुसेना की शौर्य गाथा अब चुनावी रैलियों में भी गाई जाने लगी है. पाकिस्तान के बालाकोट में घुसकर आतंकियों के कैंपों पर भारतीय वायुसेना द्वारा की गई कार्रवाई को अब वोट के लिए भी भुनाया जाने लगा है. उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड नेता संगीत सोम का कहना है कि अगर भारतीय वायुसेना थोड़ी देर और वहां रुक जाती तो लाहौर में तिरंगा होता.

यह भी पढ़ेंः सर्जिकल स्ट्राइक का मास्टरमाइंड कौन, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी या मनोहर पर्रिकर

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के शामली में एक रैली में संगीत सोम ने कहा, ‘’बालाकोट जहां तक हमारी वायुसेना पहुंची है, वो लाहौर से बहुत नजदीक है. दोस्तों बहुत नज़दीक. इतनी नज़दीक है कि अगर दो मिनट और रुक जाते तो तिरंगा लाहौर में मिलता’’.

यह भी पढ़ेंः जानें मनोहर पर्रिकर के बाद उनके परिवार में कौन-कौन है और क्‍या करता है

बता दें संगीत सोम पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सरधना से विधायक हैं और अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं. संगीत सोम का नाम 2013 में हुए मुजफ्फरनगर दंगे में भी आया था. उन पर भड़काऊ भाषण देने का आरोप था. उनका ये बयान सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ेंः मनोहर पर्रिकर वो पहले शख्स थे, जिन्होंने नरेंद्र मोदी को पीएम पद के लिए किया था प्रोजेक्ट

बता दें 26 फरवरी 2019 को बालाकोट में की गई एयर स्ट्राइक के बाद से ही चुनावी माहौल पूरी तरह से बदल गया है. एयर स्ट्राइक के बाद आए कई सर्वों में भारतीय जनता पार्टी को भारी लाभ होता दिख रहा है. हिंदी बेल्ट के राज्यों में एयर स्ट्राइक बड़ा मुद्दा बनकर उभरा है, जिस पर हर कोई बात कर रहा है.