logo-image

CBI Vs Mamata विवाद के बीच आज पश्‍चिम बंगाल में दहाड़ेंगे यूपी के CM योगी आदित्‍यनाथ

रैली से एक दिन पहले योगी आदित्‍यनाथ ने कहा, आरोपी अफसर को बचाने के लिए सीएम उसके घर जाए, सीबीआई अफसरों को ही बंधक बनाना बेहद शर्मनाक है.

Updated on: 05 Feb 2019, 09:45 AM

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल में CBI को लेकर मचे घमासान के बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज वहां के पुरुलिया में रैली करेंगे. पहले हेलीकॉप्टर से वे झारखंड जाएंगे, फिर वहां से सड़क के रास्ते पुरुलिया पहुंचेंगे. रैली से एक दिन पहले योगी आदित्‍यनाथ ने कहा, ममता बनर्जी का आचरण भारत के फेडरेल स्ट्रक्चर के खिलाफ है. आरोपी अफसर को बचाने के लिए सीएम उसके घर जाए, सीबीआई अफसरों को ही बंधक बनाना बेहद शर्मनाक है.

योगी आदित्‍यनाथ ने कहा, कोर्ट इस पूरे मामले को देख रही है. वहां राष्ट्रपति शासन लगे या नहीं कोर्ट तय करेगी. कोर्ट में मामला चल रहा है कोर्ट को ही संज्ञान लेना चाहिए. लेकिन जो वहां हुआ वो लोकतंत्र के खिलाफ और पूरी तरह से असंवैधानिक है.

रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi adityanath) बंगाल के दौरे पर जाने वाले थे, लेकिन ममता सरकार की तरफ से हेलीकॉप्टर लैंडिंग (Helicopter landing) की परमिशन न मिलने पर उनका कार्यक्रम रद कर दिया गया था. इसके साथ ही उन्होंने फोन से रैली को संबोधित किया और जमकर ममता सरकार पर हमला किया.