BREAKING NEWS
  • लोकसभा इलेक्‍शन 2019 में इन नेताओं को वोटरों ने बनया महाबली, इसमें पीएम मोदी का नाम नहीं- Read More »
  • 2 से 303 सीटों तक पहुंचे की बीजेपी की पूरी कहानी, सांसदों की संख्‍या पर कभी कांग्रेस ने उड़ाया था मजाक- Read More »
  • अर्श से फर्श पर पहुंचे लालू, तेजस्वी नहीं बचाए पाएं RJD की विरासत- Read More »

पीएम नरेंद्र मोदी की पहली PC पर अखिलेश यादव ने कसा तंज, कही ये बात

News State Bureau  |   Updated On : May 18, 2019 09:12 AM

नई दिल्ली:  

2019 के सियासी महासंग्राम के आखिरी चरण का प्रचार थमने से पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने पांच साल में पहली बार प्रेस कॉन्फ्रेंस की. लेकिन इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से सवाल-जवाब नहीं किया. जिसकी वजह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विपक्षी दलों ने निशाना साधा. राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसा तो अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) भी पीछे नहीं रहे. उन्होंने कहा कि लगता है ‘मन की बात’ का अंतिम एपिसोड रेडियो की जगह TV पर प्रसारित हुआ है.

यह भी पढें- राहुल गांधी ने PM मोदी पर कसा तंज, कांग्रेस ने बुजुर्गों को बाहर का रास्ता नहीं दिखाया

समाजवादी पार्टी (SP) के राष्ट्रीय और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्विटर पर लिखा, 'विकास पूछ रहा है : प्रधान जी की पहली प्रेस वार्ता देखी क्या ? लगता है ‘मन की बात’ का अंतिम एपिसोड रेडियो की जगह TV पर प्रसारित हुआ है. बेचारे मीडिया वाले अपने प्रश्नों को लेकर बैठे ही रह गये ‘अनुशासित सिपाही’ मौन ही रहे.' 

यह भी पढें- आज केदरानाथ जाएंगे पीएम मोदी, भोले बाबा से मांगेंगे जीत का आशीर्वाद

इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पीएम मोदी की प्रेस कॉन्फ्रेंस पर तंज कसा. राहुल गांधी ने कहा कि मोदी जी बधाई हो. एक्सिलेंट प्रेस कॉन्फ्रेंस! आपने प्रेस कॉन्फ्रेंस में आने की हिम्मत दिखाई. उम्मीद है कि अगली बार अमित शाह (Amit Shah) आपको सवालों का जवाब देने की इजाजत देंगे. बहुत बढ़िया.

यह भी पढें- यहां मजहब मायने नहीं रखती, 1952 से अब तक अलीगढ़ से एक मुस्लिम तो रामपुर से 3 हिंदू चुने गए

बता दें कि लोकसभा चुनाव (Loksabha Elections) के आखिरी चरण का प्रचार थमने से पहले बीजेपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. बीजेपी की तरफ से पीएम मोदी और अमित शाह मीडिया से मुखातिब हुए. इस दौरान पीएम मोदी और अमित शाह ने बीजेपी सरकार की पांच सालों की उपलब्धियों को गिनाया और फिर से जीत का दावा किया. पीएम मोदी ने कहा कि इस बार बीजेपी पहले से ज्यादा वोट लेकर सरकार बनाने जा रही है. लेकिन बीजेपी की प्रेस कांफ्रेंस की खास बात ये रही कि पीएम मोदी से पूछे जाने वाले सवालों का जवाब अमित शाह ने ही दिया.

यह वीडियो देखें- 

First Published: Saturday, May 18, 2019 09:03 AM

RELATED TAG: Akhilesh Yadav, Pm Narendra Modi, Pm Modi, Mann Ki Baat, Mann Ki Baat On Tv, Pm Modi Press Conference,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो