logo-image

आज पश्‍चिम बंगाल के दौरे पर पीएम नरेंद्र मोदी, बीजेपी-टीएमसी कार्यकर्ताओं में भिड़ंत

अंतरिम बजट के एक दिन बाद आज शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्‍चिम बंगाल में दो रैलियों को संबोधित करेंगे.इस बीच टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ताओं के भिड़ंत की सूचना है.

Updated on: 02 Feb 2019, 11:06 AM

नई दिल्ली:

अंतरिम बजट के एक दिन बाद आज शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्‍चिम बंगाल में दो रैलियों को संबोधित करेंगे. पहली रैली नार्थ 24 परगना और दूसरी वर्धमान में होगी. वर्धमान के दुर्गापुर में रैली करने के साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कुछ रेल परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे. पीएम दोपहर 2 बजे दुर्गापुर पहुंचेंगे. इसके बाद वह नार्थ 24 परगना के ठाकुर नगर में भी जनता को संबोधित करेंगे. इस बीच टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ताओं के भिड़ंत की सूचना है.

राज्‍य में रथयात्रा में अड़ंगा लगाने को लेकर पहले से ही बीजेपी और राज्‍य सरकार के बीच टकराव चल रहा है. इस बीच आज पीएम मोदी राज्‍य के दौरे पर आ रहे हैं. इस बीच तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच भिड़ंत की खबरें हैं. बताया जा रहा है कि दुर्गापुर में पीएम की रैली से पहले टीएमसी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से मारपीट की. इस मारपीट में कुछ लोग घायल हुए. रैली स्थल के करीब पीएम मोदी के पोस्टर के ऊपर ममता के पोस्टर लगाए जाने पर विवाद बढ़ा. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ममता सरकार और पुलिस के खिलाफ की नारेबाजी की और धरने पर बैठ गए.

केंद्रीय सरकार मंत्री बाबु सुप्रियो ने बताया, तृणमूल कांग्रेस अव्‍वल दर्जे की अभद्रता पर उतारू हो गई है. इससे पहले भी जब प्रधानमंत्री जी राज्‍य के दौरे पर आए थे तो दुर्गापुर में उनके पोस्‍टरों को फाड़ दिया गया था. उन्‍होंने कहा, टीएमसी के गुंडे बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमले कर रहे हैं.