Zebronics ने Dolby Digital Plus के साथ नए Soundbar किया लॉन्च

News State Bureau  |   Updated On : January 24, 2020 09:30:06 AM
Zebronics ने Dolby Digital Plus के साथ नए Soundbar किया लॉन्च

Zebronics (Photo Credit : (फोटो-IANS) )

नई दिल्ली:  

ऑडियो एसेसरी बनाने वाली कंपनी जेब्रोनिक्स (Zebronics) ने गुरुवार को एक प्रीमियम साउंडबार सीरीज शुरू की, जिसमें जेब-जूक बार 9000 प्रो डोल्बी साउंडबार (Dolby Soundbar) शामिल है. इसकी खासियत यह है कि यह थिएटर के साथ आता है, जो आवाज का बेहतर अनुभव प्रदान करता है, जिससे यह डिवाइस घर पर ही थियेटर का मजा लेने वालों के लिए शानदार है. कंपनी ने कहा कि जेब-जूक बार 9000 प्रो 29,999 रुपये की कीमत पर पूरे भारत में प्रमुख खुदरा दुकानों पर उपलब्ध है.

साउंडबार का डिजाइन भी बेहद आकर्षक है. जेब-जूक बार 9000 प्रो को 120 आरएमएस आउटपुट के साथ साफ, तेज व शानदार आवाज के साथ डिजाइन किया गया है.

ये भी पढ़ें: सिर्फ इतनी कीमत के साथ Samsung ने लॉन्च किया Galaxy S10 Lite स्मार्टफोन

कंपनी के अनुसार, इस डिवाइस की ध्वनि में वह गहराई है कि यह हर दृश्य को जीवंत बनाने का काम करती है. डॉल्बी डिजिटल प्लस सर्टिफिकेशन यूजर्स को सराउंड साउंड का अनुभव देता है, जिससे यह और भी जीवंत हो जाता है. मॉडल एक वॉल माउंट के साथ भी आता है, जो यूजर्स के लिए किसी भी तरह के झंझट के बिना मनोरंजन प्रदान करता है.

साउंडबार में एचडीएमआई (एआरसी) और ऑप्टिकल इनपुट के साथ ही वायरलेस कनेक्टिविटी जैसे वायरलेस बीटी, यूएसबी/एयूएक्स/एचडीएमआई है. स्पीकर में मीडिया/वॉल्यूम नियंत्रण के साथ एक एलईडी डिस्प्ले भी है, जिसे रिमोट के साथ पैक किया गया है.

जेब्रोनिक्स के निदेशक प्रदीप दोषी ने एक बयान में कहा, "हम एक ऐसा ब्रांड हैं, जिसने हमेशा उत्पादों के साथ प्रौद्योगिकी में क्रांति लाने पर ध्यान दिया है."

दोषी ने कहा, 'उदाहरण के लिए हमारी नवीनतम साउंडबार श्रृंखला को ही ले लीजिए, जो ध्वनि के मामले में आपको पैसा वसूल अनुभव प्रदान करता है. अगर आप इससे भी बेहतर की तलाश में हैं तो हमारे साउंडबार डॉल्बी डिजिटल प्लस के साथ जा सकते हैं, जो सुनने के समग्र अनुभव को बढ़ाता है. यह वास्तव में ऑडियो स्पष्टता और थियेटर का ऐसा अनुभव है, जो आपके लिविंग रूम में बेहतर साउंड क्वालिटी का अनुभव प्रदान करता है.'

और पढ़ेँ: 'साउंड वन' ने भारत में उतारा V9 ब्लूटूथ वायरलेस हेडफोन, जानें कीमत

इसके अलावा कंपनी ने बजट के अनुकूल अन्य शक्तिशाली साउंडबार मॉडल भी लॉन्च किए हैं. इनमें जेब-जूक बार 4000 शामिल है, जिसमें 80 वॉट आरएमएस दिया गया है. वहीं जेब-जूक बार 5000 में 120 वॉट आरएमएस और जेब-जूक बार 6000 डीडब्ल्यूएस प्रो में 160 वॉट आरएमएस के साथ एक वायरलेस सबवूफर भी उपलब्ध है.

कंपनी भारत में आईटी और गेमिंग संबंधी उपकरणों के साथ ही ध्वनि समाधान (साउंड सॉल्यूशन), मोबाइल/जीवनशैली और निगरानी उत्पादों का प्रमुख ब्रांड है.

First Published: Jan 24, 2020 09:30:07 AM

न्यूज़ फीचर

वीडियो