logo-image

शख्स को ई-कॉमर्स वेबसाइट से मिला 'नकली' iPhone 15, कंपनी ने वायरल पोस्ट पर दिया जवाब

क्या आपको भी महंगे इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स ऑनलाइन खरीदने में रिस्क लगता है? दरअसल इसमें डर और उत्साह दोनों होता है. हम बस इसी उम्मीद में होते हैं कि, सबकुछ ठीक ठाक रहे.

Updated on: 25 Feb 2024, 07:57 PM

:

क्या आपको भी महंगे इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स ऑनलाइन खरीदने में रिस्क लगता है? दरअसल इसमें डर और उत्साह दोनों होता है. हम बस इसी उम्मीद में होते हैं कि, सबकुछ ठीक ठाक रहे. एक ऐसा ही मामला पेश आया सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स के यूजर के साथ, जब उसे अमेज़न ने एक 'नकली' iPhone 15' भेज दिया. इस मामले में अफसोस जताते हुए उसने एक लंबा पोस्ट अपने एक्स अकाउंट पर शेयर किया, जिसे अब कई लोग बहुत ज्यादा शेयर कर रहे हैं. चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला...

इस यूजर का नाम था गब्बर सिंह, जिसने अपने 'X' हैंडल पर iPhone की एक तस्वीर साझा की, जिसमें एक संदेश प्रदर्शित हुआ जिसमें लिखा था, "दुर्भाग्य से, तस्वीरें बंद हो गई हैं." कैप्शन में, उन्होंने अपनी निराशा व्यक्त करते हुए कहा, “वाह @amazonIN ने एक नकली iPhone 15 डिलीवर किया. विक्रेता Appario है. "अमेज़ॅन चॉइस" के साथ टैग किया गया, बॉक्स में कोई केबल नहीं है. टोटल डब्बा. क्या किसी को भी इसी तरह की समस्या का सामना करना पड़ा है?”

6-12 घंटों के भीतर अपडेट के साथ करेंगे संपर्क 

यह पोस्ट अब काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. जिस पर ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन की प्रतिक्रिया सामने आई है, लिखा है कि, “गब्बर सिंह हमें यह जानकर खेद है कि आपको पैकेज में गलत उत्पाद मिला है,” साथ ही आश्वासन दिया कि, वे 6-12 घंटों के भीतर अपडेट के साथ उनसे संपर्क करेंगे. 

क्वालिटी को लेकर कई यूजर्स कर रहें खूब कमेंट...

वहीं कमेंट बॉक्स में कई अन्य यूजर्स ने भी अमेज़न के साथ अपनी शिकायतें साझा करना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने बताया, ''मेरे साथ 15 दिन पहले ऐसा हुआ. मेरे मामले में, यह आईफोन पैकेजिंग के अंदर कुछ इस्तेमाल किया हुआ पुराना एंड्रॉइड फोन है. मेरे पैसे ख़त्म हो गए, @amazonIN ने किसी भी मदद से इनकार कर दिया. दोस्तों कृपया कृपया अमेज़न पर महंगी चीजें खरीदना बंद करें.”

एक अन्य उपयोगकर्ता ने अमेजन के गुणवत्ता नियंत्रण के बारे में संदेह जताते हुए साझा किया, कल @amazonIN के माध्यम से सर्फ एक्सेल वॉशिंग पाउडर का ऑर्डर दिया था और मुझे सल्फ़ एक्सेल का एक बॉक्स मिला...पता नहीं उनके क्वालिटी को क्या हुआ.