logo-image

भारत में Samsung ने 3 Galaxy wearables का किया खुलासा, कीमत इतने से शुरू

भारत में सैमसंग ने मंगलवार को अपने गैलक्सी वॉच एक्टिव, गैलक्सी फिट और गैलक्सी फिट ई वियरेबल्स का खुलासा किया. इनकी कीमत क्रमश: 19,990 रुपये, 9,990 रुपये और 2,590 रुपये है.

Updated on: 26 Jun 2019, 07:00 AM

गुरुग्राम:

भारत में सैमसंग ने मंगलवार को अपने गैलक्सी वॉच एक्टिव, गैलक्सी फिट और गैलक्सी फिट ई वियरेबल्स का खुलासा किया. इनकी कीमत क्रमश: 19,990 रुपये, 9,990 रुपये और 2,590 रुपये है. मिलेनियल और जेन जेड पर लक्षित, गैलेक्सी वॉच एक्टिव व्यायाम, नींद, तनाव और स्वास्थ्य की निगरानी के लिए एक समग्र दृष्टिकोण देती है. सैमसंग इंडिया के मोबाइल बिजनेस के निदेशक आदित्य बब्बर ने एक बयान में कहा, 'गैलेक्सी वॉच एक्टिव एक खूबसूरती से तैयार की गई स्पोर्ट्स वॉच है जो यूजर्स के लिए तनाव प्रबंधन और रक्तचाप की निगरानी करती है.'

ये भी पढ़ें: Garmin ने भारत में लॉन्च किया Forerunner 945 Smartwatch, जानें कीमत और फीचर्स

उन्होंने कहा, 'गैलेक्सी फिट और फिट ई यूजर्स को 90 प्लस एक्टिविटी ट्रैकर जैसी सुविधाओं के साथ सैमसंग हेल्थ के पारिस्थितिक तंत्र तक पहुंच प्रदान करते हैं. ऐसा पहले कभी नहीं किया गया है.'

किसी भी प्रकार की फिटनेस चाहने वाले लोगों के लिए गैलेक्सी फिट और गैलेक्सी फिट ई सक्रिय जीवनशैली का समर्थन करते हैं. कंपनी ने दावा किया है कि पतले, हल्के फॉर्म फैक्टर के साथ, गैलेक्सी फिट और गैलेक्सी फिट ई पूरे सप्ताह पहनने के लिए बेहद आरामदायक हैं. गैलेक्सी फिट ई ब्लैक, व्हाइट और येलो रंग में आता है.

और पढ़ें: Double camera के साथ लांच होगा Samsung Galaxy A10s , जानें खासियत

गैलेक्सी वॉच एक्टिव और गैलेक्सी फिट 25 जून से रिटेल स्टोर और सैमसंग ओपेरा हाउस में उपलब्ध होंगे. गैलेक्सी वॉच एक्टिव अमेजन ऐप और सैमसंग ई-शॉप पर भी उपलब्ध होगी. गैलेक्सी फिट फ्लिपकार्ट और मांत्रा के साथ-साथ सैमसंग ई-शॉप पर उपलब्ध होगा.