logo-image

अभी नहीं तो कभी नहीं खरीद पाएंगे iPhone, इतना सस्ता कि कीमत देख उड़ जाएंगे आपके होश

अगर आप आईफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो अभी खरीद लीजिए नहीं तो बाद में पछताना पड़ेगा. इतना सस्ता iPhone अभी तक नहीं हुआ है.

Updated on: 05 Sep 2023, 07:21 PM

highlights

  • क्या iPhone इतना सस्ता बिक रहा है?
  • iPhone 13 पर मिल रहा शानदार ऑफर
  • iPhone 13 पर सबसे बड़ा डिस्काउंट एक्सचेंज ऑफर

नई दिल्ली:

भारतीय बाजार में स्मार्टफोन को लेकर काफी बदलाव आ गया है. एक समय आईफोन का इतना क्रेज था कि हर कोई अपनी जेब में आईफोन रखना चाहता था, लेकिन फोन की कीमत इतनी थी कि आम आदमी इसे खरीदने का सिर्फ सपना ही देखता था. लेकिन अब समय के साथ आईफोन का ट्रेंड बदल गया है. अब पहले के मुकाबले आईफोन के यूजर्स बढ़ गए हैं और अब जिस तरह से आईफोन ऑफर निकाल रहा है उसे देखकर तो यही लगता है कि अब हर हाथ में आईफोन ही आईफोन नजर आएगा.

इस खबर को भी पढ़ें- लॉन्च हो गया कम कीमत वाल Realme C51! ये सस्ते फोन्स देंगे कड़ी टक्कर...

लिमिटेड डील के कारण मिलेगा फायदा
iPhone 13 की कीमत की बात करें तो यह अपनी मूल कीमत से बिल्कुल आधी हो गई है. ऐसे में अगर ग्राहक अब आईफोन नहीं खरीद पाएंगे तो कभी नहीं खरीद पाएंगे. ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon पर सीमित समय की डील के चलते iPhone 13 का बेस मॉडल 128GB बेहद सस्ता हो गया है. इसके साथ ही इस फोन पर शानदार एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है, जिस पर अलग-अलग छूट मिल रही है. मतलब इसके बाद फोन की कीमत आधी हो जाएगी.

अमेज़न की ओर से कैशबैक मिल रहे हैं ऑफर
iPhone 13 के बेस मॉडल की मूल कीमत Amazon पर 79,900 रुपये है, लेकिन लिमिटेड समय की डील के कारण 27% छूट के बाद यह 58,499 रुपये हो रही है. इस डिवाइस के साथ अमेज़न की ओर से कुछ चुनिंदा कैशबैक ऑफर हैं और इसे नो-कॉस्ट ईएमआई पर खरीदा जा सकता है. हालाँकि, आपको बता दें कि iPhone 13 पर सबसे बड़ी छूट एक्सचेंज ऑफर के रूप में दी गई है. इस पर अधिकतम 31,900 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट मिल सकता है. इसकी कीमत पुराने फोन के मॉडल और कंडीशन पर निर्भर करती है. भले ही आपको इसका पूरा फायदा न मिले, फिर भी आप बेस मॉडल को मिडरेंज कीमत पर खरीद सकते हैं.