logo-image

भारत में HP ने लॉन्च किया नया Chromebook X360, जानें यहां कीमत और खासियत

भारत में मनोरंजन जरूरतों को पूरा करने के अपने लक्ष्य के साथ एचपी (HP) इंक इंडिया ने शुक्रवार को नए क्रोमबुक को लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 44,990 रुपये है. इसे 'एचपी क्रोमबुक एक्स360' (HP Chromebook X360) नाम दिया गया है.

Updated on: 11 Aug 2019, 07:13 AM

नई दिल्ली:

भारत में मनोरंजन जरूरतों को पूरा करने के अपने लक्ष्य के साथ एचपी (HP) इंक इंडिया ने शुक्रवार को नए क्रोमबुक को लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 44,990 रुपये है. इसे 'एचपी क्रोमबुक एक्स360' (HP Chromebook x360) नाम दिया गया है. यह एंड्रॉइड एप्स के साथ आता है, जिसमें क्रोम ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) चलता है. एचपी इंक इंडिया के पर्सनल सिस्टम के सीनियर डायरेक्टर विक्रम बेदी ने कहा, 'हम भारत में एचपी क्रोमबुक एक्स360 को लाने के लिए काफी उत्साहित हैं.'

ये भी पढ़ें: वनप्लस स्मार्टफोन के यूजर्स एक दिन पहले देख सकेंगे 'Sacred Games 2', पढ़ें खबर

उन्होंने कहा, 'यह क्रोम ओएस और एंड्रॉइड ऐप्स की सुविधाओं और कार्यक्षमताओं के साथ आधुनिक यूजर्स को बनाने, सहयोग करने और उपभोग करने के नए तरीकों को अनलॉक करने में मदद करता है.'

डिवाइस अपने चार मॉडल के साथ आता है, लैपटॉप, टैबलेट, स्टैंड और टेंट. इसमें पॉवर के लिए 8वीं जेन प्रोसेसर के इंटेल कोर का इस्तेमाल किया गया है. फीचर के लिए इसमें 14 इंच डायगोनल एफएचडी टच डिस्प्ले, अल्ट्रा थिन बीजेल और कस्टम ट्यूंड 'बैंग एंड ओलुफसेन' ड्यूल स्पीकर दिए गए हैं.

और पढ़ें: Samsung ने Active 2 smartwatch का अंडर आर्मर एडिशन लांच किया, जानें कीमत

अतरिक्त तौर पर, डिवाइस 64 जीबी के एसएसडी के साथ आता है, जो 8 जीबी के डब्ल डॉटा रेट (डीडीआर4) और 60 वाट घंटे की लंबी बैटरी लाइफ के साथ मिलता है. खरीदने के लिए डिवाइस जल्द ही एचपी ऑनलाइन स्टोर और ई-कॉमर्स की दिग्गज साइट अमेजन और फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा.