BREAKING NEWS
  • VIDEO: बाल-बाल बचा ऑस्ट्रेलिया का ये तेज गेंदबाज, नहीं तो बैट्समैन के शॉट से उड़ जाते चेहरे के चीथड़े- Read More »
  • IND VS BAN : एक ही मैच में चार विश्‍व रिकार्ड तोड़ने की तैयारी में मयंक अग्रवाल- Read More »

9 अक्टूबर को लॉन्च होगा Google का Pixel 3 और Pixel 3XL, जानें क्या है खास

News State Bureau  |   Updated On : September 07, 2018 04:47:56 PM
Google का Pixel 3

Google का Pixel 3 (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

गूगल ने न्यूयॉर्क में अपने फ्लैगशिप Pixel 3 और Pixel 3 XL लॉन्च करने के लिए कथित तौर पर आमंत्रण भेजे हैं। आमंत्रण में किसी भी विशिष्ट जानकारी का खुलासा नहीं हुआ है।गूगल के इनवाइट में हैशटैग पर 'I <3 ny="" pixel="" 2="" xl="" span="">

इवेंट 9 अक्टूबर को सुबह 11 बजे (भारतीय समयानुसार रात 8.30 बजे) शुरू होगा। 9to5 की एक रिपोर्ट के अनुसार, भेजे गए इनवाइट में एक GIF फाइल भेजी गई है दिसमें I <3 ny="" strong=""> लिखा है। इसके साथ ही गूगल का 'G' लोगो बना हुआ है। इसके अलावा कंपनी ने इनवाइट में कोई अधिक जानकारी नहीं दी है।

और पढ़ें: किफायती ऑनर 9एन 'नॉच' डिस्प्ले के साथ लांच, जानिए कीमत और फीचर्स

हाल ही में गूगल Pixel 3 और Pixel 3 XL के बारे में कई जानकारियां लीक हुई हैं। Pixel 3 में कंपनी सिंगल रियर कैमरा और फिंगरप्रिंट सेंसर दे सकती है।

लीक्स की मानें तो पिक्सल 3 डिवाइस में 5.45 इंच की डिस्प्ले होगी और साथ ही स्नैपड्रैगन का पावरफुल 835 प्रोसेसर होगा। फोन में 2915 mAh की बैटरी हो सकती है। बता दें, पिक्सल 2 में 2700 mAh की बैटरी दी गई थी।

और पढ़ें: इंटेक्स ने लांच किया नया किफायती 'INDIE 5' स्मार्टफोन

पिक्सल 3XL की बात करें तो यह हैंडसेट नॉच डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है। फोन में ड्यूल फ्रंट कैमरा भी हो सकता है। खबरें हैं कि कंपनी अगले इवेंट में अपनी गूगल पिक्सल वॉच भी लॉन्च कर सकती है। मालूम हो, 12 सितंबर को Apple भी अपने लॉन्च इवेंट में नए आईफोन्स से पर्दा उठाएगा।

First Published: Sep 07, 2018 04:18:53 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो