समर में सिंपल स्कार्फ से खुद को दे स्टाइलिश लुक, दिखेंगी हॉट और कूल

आजकल अधिकांश युवतियां स्कार्फ का इस्तेमाल करना पसंद करती हैं।

  |   Updated On : May 28, 2018 08:50 PM
साभार: गूगल

साभार: गूगल

नई दिल्ली:  

आजकल अधिकांश युवतियां स्कार्फ का इस्तेमाल करना पसंद करती हैं। ये आपको बारिश या धूप से सुरक्षा प्रदान करने के साथ ही आपके लिए नया फैशन स्टेटमेंट भी बनते हैं। आज हम आपको बता रहे है कि इस गर्मी स्कार्फ कैसे आपके स्टाइल में चार चांद लगा सकते है। 

फैब्रिक का रखें ध्यान 

मौसम में युवतियों को सूती, पॉलिस्टर और शिफॉन के कपड़े वाले स्कार्फ खरीदने चाहिए।  सूती यानी कॉटन के कपड़े का स्कार्फ गर्मी के मौसम में  न सिर्फ धूप से रक्षा करता है, बल्कि तापमान में थोड़ा गिरावट आने पर भी आपका साथ देता है। वहीं पॉलिस्टर के स्कार्फ में सिकुड़ने की समस्या नहीं होती है। शिफॉन के स्कार्फ आपकी ड्रेस का ग्रेस बढ़ा देते है। 

ट्रेंड का रखें ध्यान

अलग-अलग फैब्रिक और प्रिंट्स वाले स्कार्फ को आप कैजुअल और फॉर्मल दोनों ही लुक के लिए कैरी कर सकती हैं।  समर में जब भी डार्क कलर के कास्ट्यूम पहने तो उसके साथ उसी कलर का लाइट स्कार्फ जरुर कैरी करे। यह काफी क्लासी लुक देता है। वहीं फार्मल शर्ट के साथ आप प्लेन स्कार्फ कैरी कर प्रोफेशनल लुक देगी। सिंपल परिधान पर झालरदार या फुंदने वाले स्कार्फ को कंधे के चारों ओर डाल लें। यह भी आपको स्टाइलिश लुक देगा।

स्कार्फ को बांधने के नए तरीके

स्कार्फ को सीधे ओढ़ लेना तो एवरग्रीन स्टेटमेंट है। लेकिन इसको बो-टाई,क्रेवेट, स्लाइडिंग नॉट चोकर स्टाइल आदि जैसे स्टाइल से भी बांधा जा सकता है। ये आपके मार्डन से लेकर ट्रेडिशनल तक सभी आउफिट पर सूट करेगा। 

एक्सेसरीज की तरह इस्तेमाल 

स्कार्फ को इस्तमाल आप एक्सेसरीज की तरह भी कर सकती है। जूड़े या पोनी टेल को इसके चारों ओर पतले स्कार्फ से बांध ले और बाकी बालों को खुला लहराने दें। इससे बरबस ही लोगों का ध्यान आपकी ओर खींचा चला जाएगा। बालों के ऊपर बंदना के रूप में भी बांध सकती हैं।

इसे भी पढ़े: इस समर फ्लोरल प्रिंट हुआ IN, बेस्ट लुक के लिए ऐसे करें कैरी

First Published: Monday, May 28, 2018 08:25 PM

RELATED TAG: Ways To Tie A Scarf,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो