मुंबई 26/11 पर बनेगी वेब सीरीज, जानिए कब होगी रिलीज

IANS  |   Updated On : May 11, 2019 09:21:40 AM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

लेखक संदीप उन्नीथन की किताब 'ब्लैक टोर्नाडो: द थ्री सीज ऑफ मुंबई 26/11' पर एक वेब सीरीज बनाने की तैयारी चल रही है. अमेरिकी पटकथा लेखक जोशुआ काल्डवेल की सेवा इस रूपांतरण के लिए ला जा रही है.

कोंटिलो पिक्चर्स नामक एक वृहद मनोरंजन कंटेंट प्रोडक्शन कंपनी ने किताब को डिजिटल सीरीज में बदलने के अधिकार को प्राप्त कर लिया है. इस मल्टी-एपिसोड डिजिटल ड्रामा के माध्यम से मुंबई पर हुए आतंकी हमले के तमाम पहलुओं को दिखाया जाएगा. किस तरह से मुंबई में आतंक फैलाया गया और इसके प्रति भारतीयों की प्रतिक्रिया क्या थी, इन सारी चीजों को इस डिजिटल सीरीज में दर्शक देख सकेंगे.

एक बयान में कहा गया है कि शो के कास्टिंग की तैयारियां अभी चल रही है. साल 2019 के आखिर तक इसे लॉन्च करने की संभावना जताई जा रही है.

कोंटिलो पिक्चर्स के संस्थापक व सीईओ अभिमन्यु सिंह ने कहा, "'ब्लैक टोर्नाडो : द थ्री सीज ऑफ मुंबई' उन तीन रातों और तमाम घेराबंदियों के चारों ओर चल रहे ऑपरेशन के बारे में जानकारी देती है. टेलीविजन पर हमारे देश के लोगों ने ग्राफिक चित्रण के माध्यम से आतंक को देखा है और हमारे कमांडर्स द्वारा किए पलटवार एवं इन तस्वीरों के पीछे छिपी मानव रुचि की कहानियों के बारे में थोड़ा-बहुत जाना है."

उन्होंने कहा, "हम पुस्तक के लेखक, संदीप के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं." संदीप उन्नीथन भी किताब के रूपांतरण को लेकर उत्साहित हैं.

First Published: May 11, 2019 09:21:32 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो