logo-image

Inside Edge 2 की कहानी को अपने बेहद करीब पाती हैं ऋचा चड्ढा, वजह भी है खास

'इनसाइड एज 2' (Inside Edge 2) के दूसरे सीजन में संजय सूरी, सयानी गुप्ता और सिद्धांत चतुर्वेदी भी हैं

Updated on: 06 Dec 2019, 05:03 PM

नई दिल्ली:

Inside Edge 2: बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) मानती हैं कि 'इनसाइड एज' (Inside Edge) उनका बेहद पसंदीदा प्रोजेक्ट है. शो के दूसरे सीजन का प्रसारण आज से अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा. ऐसे में ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) ने कहा कि उन्हें शो की प्रमोशन में शामिल न हो पाने का दुख है.

ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) ने कहा, 'मैं एक नई अघोषित परियोजना के लिए लखनऊ में शूटिंग कर रही थी. 'इनसाइड एज' मेरी खुद की एक पसंदीदा परियोजना रही है, क्योंकि यह अपने तरह का एक पहला शो है और मैं खुद को इसकी कहानी के बेहद करीब पाती हूं और इसमें किए गए काम पर मुझे गर्व है.'

यह भी पढ़ें: Exclusive: गैंगरेप आरोपियों के एनकाउंटर पर अर्जुन कपूर ने दिया बड़ा बयान, कहा- एनकाउंटर पर लोगों को खुश नहीं होना चाहिए....

करण अंशुमन द्वारा लिखित और निर्देशित शो का पहला सीजन एक काल्पनिक टी-20 क्रिकेट टीम मुंबई मावेरिक्स के इर्द-गिर्द घूमता है, जो पीपीएल (पावरप्ले टी20 लीग) का एक हिस्सा है. 'इनसाइड एज 2' (Inside Edge 2) के दूसरे सीजन में संजय सूरी, सयानी गुप्ता और सिद्धांत चतुर्वेदी भी हैं. इसका प्रसारण शुक्रवार यानी आज से अमेजॉन प्राइम पर होगा.

यह भी पढ़ें: मनीष-आश्रिता के रिसेप्शन में जमकर नाचे युवराज सिंह, अब Video Viral

बता दें कि इनसाइड एज के पहले सीजन को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी और अब सभी की नजरें दूसरे सीजन पर टिकी है. इनसाइड एज एक ऐसी कहानी है जिसमें न कोई पंच है और न ही शब्दों को तोड़मरोड़ कर पेश किया जाता है. इन सबसे ऊपर, इनसाइड एज सीज़न 2 जुनून, साहस और प्रेम की कहानी है. तो, आप भी खेल से परे खेल देखने के लिए तैयार हो जाइए! इस दिलचस्प कहानी के बारे में ज्यादा खुलासा न करते हुए, निर्माताओं ने अधिक जिज्ञासु कर दिया है. दूसरे सीज़न का निर्माण भी फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने अपने बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत किया है.

(इनपुट- आईएएनएस से)