BREAKING NEWS
  • हरियाणा सरकार करवाना चाहती है राम रहीम-हनीप्रीत मुलाकात, जानिए क्या है वजह- Read More »

जयललिता की लाइफ पर बन रही वेबसीरीज 'क्वीन' का फर्स्ट पोस्टर हुआ आउट

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 09, 2019 05:12:33 PM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

तमिलनाडु की पूर्व सीएम दिवंगत जयललिता के जीवन पर बन रही वेबसीरीज का फर्स्ट लुक रिलीज हो चुका है. वेबसीरीज का नाम 'क्वीन' है. जयललिता पर बन रही इस वेबसीरीज के फर्स्ट पोस्टर में एक्ट्रेस रमैया कृष्णन जयललिता के गेटअप मे नजर आ रही हैं. पोस्टर में वह जनता को संबोधित करती हुई दिखाई दे रही हैं. खास बात यह है कि इसमें रमैया का चेहरा नजर नहीं आ रहा है.

खबरों की माने तो तीन भागों में बन रही जयललिता की वेबसीरीज 'क्वीन' में उनकी लाइफ से जुड़ी हर एक पहलुओं को खूबसूरती से दिखाया जाएगा. क्वीन में एमजी रामचंद्रन का किरदार इंद्रजीत सुकुमरण निभाएंगे. फिलहाल इसके पहले सीजन की शूटिंग पूरी हो चुकी है और पहले सीजन में 11 एपिसोड होंगे.

यह भी पढ़ें: Pal Pal Dil Ke Paas का पार्टी सॉन्ग 'इश्क छलिया' हुआ रिलीज, देखें VIDEO

वहीं दूसरी तरफ अभिनेत्री कंगना रनौत तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे. जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' में उनका किरदार निभाएंगी. जयललिता की 71वीं जयंती पर फिल्म की घोषणा की गई थी. इसका निर्देशन विजय करेंगे. अप्रैल से शुरू होने जा रही 'थलाइवी' का निर्माण विष्णु इंदुरी कर रहे हैं.

वैसे मजेदार बात यह है कि जयललिता की एक अन्य बायोपिक 'द आयरन लेडी' भी बन रही है. यह फिल्म 2020 में रिलीज होगी. इस फिल्म में जयललिता का किरदार नित्या मेनन निभाएंगी. इसके निर्देशक ए. प्रियदर्शिनी हैं. यह फिल्म तमिल, तेलुगू और हिंदी में रिलीज होगी.

First Published: Sep 09, 2019 05:01:07 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो