सिर्फ इस वजह से रसिका दुग्गल को पुलिस स्टेशन में बिताना पड़ा पूरा दिन

IANS  |   Updated On : January 16, 2020 10:40:24 AM
Rasika Dugal

Rasika Dugal (Photo Credit : IANS )

नई दिल्ली:  

अभिनेत्री रसिका दुग्गल ने वेब सीरीज 'दिल्ली क्राइम' के दो सीजन में अपने किरदार के लिए तैयारी करने के चलते चंडीगढ़ में कुछ दिनों के लिए एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के साथ अपना वक्त बिताया. अभिनेत्री का कहना है कि उन्हें नहीं लगता है कि वह कभी भी इसके लिए पूरी तरह से तैयार हो सकती हैं.

रसिका ने कहा, "मुझे नहीं लगता है कि मैं इस किरदार के लिए कभी भी पूरी तरह से तैयार हो सकती हूं. कार्य प्रगति पर है और इसके बारे में यही रोमांचक बात है."

रसिका ने आगे कहा, "पुलिस स्टेशन में एक ही दिन बिताना सच्चाई से सीधा सामना करने जैसा था और इससे इस बात का भी तकाजा लगा कि हम सब इन वास्तविकताओं से कोसों दूर हैं और हां, यह बात भी समझ में आई कि वास्तविकता कल्पना से कहीं ज्यादा मनोरंजक है."

यह भी पढ़ें: गोवा के कसीनो में सपना चौधरी ने लगाए ठुमके, देखें Viral Video

उन्होंने आगे कहा, "मैंने पुलिस स्टेशन में अफसरों को काम करते देखते हुए काफी सारा समय बिताया. उम्मीद करती हूं कि काम में इस अनुभव की झलक देखने को मिलेगी, हालांकि यह अमूल्य रहा."

अपनी बात को जारी रखते हुए अभिनेत्री ने आगे कहा, "मैं दोबारा नीति बनने के लिए रोमांचित और नर्वस हूं. यह किसी पुराने दोस्त से मिलने जैसा है-आपको सामान्य चीजें पता है, लेकिन फिर भी जानने के लिए बहुत कुछ है."

यह भी पढ़ें: अब इस राज्य में भी टैक्स फ्री हुई अजय देवगन की फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर

नेटफ्लिक्स के इस शो में रसिका, नीति सिंह नामक पुलिस अफसर के किरदार में हैं. इसकी कहानी निर्भया सामूहिक दुष्कर्म की घटना पर आधारित है जिसे साल 2012 में देश की राजधानी में अंजाम दिया गया. सीरीज में दिखाया गया है कि किस तरह से डीसीपी (साउथ) छाया शर्मा (अभिनेत्री शेफाली शाह द्वारा निभाया गया किरदार) और उनकी टीम ने मिलकर तमाम उतार-चढ़ाव के बावजूद दोषियों को धर दबोचा और इस मामले को सुलझाया.

First Published: Jan 16, 2020 10:38:24 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो