logo-image

Shoaib Ibrahim: जब तीन साल बेरोजगार रहे शोएब इब्राहिम, तंगहाली में हो गई थी ऐसी हालत

टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम आज इंडस्ट्री के जाने-माने स्टार हैं

Updated on: 06 May 2023, 12:33 PM

नई दिल्ली:

Shoaib Ibrahim: टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम आज इंडस्ट्री के जाने-माने स्टार हैं. इन दिनों शोएब टीवी शो 'अजूनी' में राजवीर बनकर लोगों का दिल जीत रहे थे. शो के बंद होने के बाद एक्टर को काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है. हालांकि, एक्टर सोशल मीडिया के जरिए भी फैंस से जुड़े रहते हैं. शोएब पत्नी और टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ के साथ यूट्यूब व्लॉग भी बनाते हैं. हाल में एक इंटरव्यू में शोएब ने अपने पुराने दिनों को याद किया. एक्टर ने बताया कि एक जमाने में वो तीन साल तक बेरोजगार रहे हैं, यहां तक की खर्च उठाने उन्हें अपनी गाड़ी बेचनी पड़ी थी. 

बंद हुआ शोएब का शो 'अजूनी'
एक मीडिया पोर्टल को दिए इंटरव्यू में शोएब इब्राहिम ने फैंस का शुक्रिया किया. उन्होंने कहा कि, वो आज जो भी हैं लोगों के प्यार की वजह से हैं. अजूनी शो बंद होने के बाद उन्हें 'राजवीर' के किरदार के लिए लोगों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. अजूनी शोएब का टीवी पर एक कमबैक शो था. उन्होंने इस शो पूरे तीन साल बाद छोटे पर्दे पर वापसी की थी. 

3 साल बेरोजगार रहे शोएब
शोएब से जब पूछा गया कि उन्होंने अपने करियर के पीक पर होकर भी 'ससुराल सिमर का' क्यों छोड़ दिया था. इस पर वो बताते हैं कि ये फैसला उनके लिए एक बड़ा खतरा साबित हुआ था. 'ससुराल सिमर का' छोड़ने के बाद शोएब को 3 साल तक कोई काम नहीं मिला था. वो बेरोजगार रहे और इस दौरान उन्होंने बस खुद पर भरोसा रखा और खुद की ग्रोथ पर काम किया. 

ससुराल सिमर का छोड़ना पड़ा भारी
एक्टर का कहना है कि, घर का बड़ा बेटा होने के नाते मेरी कुछ जिम्मेदारियां थीं. मुझे उन्हें पूरा करना था. मां-बाप मेरे साथ मुंबई में नहीं थे वो भोपाल में थे. इसलिए मुझे शो छोड़ना पड़ा था. बाद में चीजे धीरे-धीरे हमारे हक में होती चली गईं. शोएब ने बताया कि शो छोड़ने के बाद पत्नी दीपिका कक्कड़ मेरे साथ काफी सपोर्टिंव रहीं.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)

पिता का इलाज करवाने बेचनी पड़ी कार
एक वाकया शेयर करते हुए शोएब बताते हैं कि करियर के शुरुआती दौर में उन्हें उतना स्ट्रगल नहीं करना पड़ा, लेकिन इन तीनों में मुंबई में काफी-कुछ झेलना पड़ा. तब उनके पिता बीमार पड़ गए थे और उनका इलाज करवाने शोएब को अपनी कार बेचनी पड़ी थी. एक्टर ने यह भी बताया कि कुछ लोगों ने उनके साथ फ्रॉड किया और उनके काफी सारे पैसे फंस गए थे.