logo-image

Vaibhavi Upadhyaya Death: 'मेरे दिल में हमेशा रहोगी...' वैभवी उपाध्याय के लिए मंगेतर का इमोशनल पोस्ट

टीवी एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय के निधन के बाद उनके मंगेतर गहरे सदमे में हैं.

Updated on: 29 May 2023, 02:58 PM

नई दिल्ली:

Vaibhavi Upadhyaya Death: टीवी एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय के निधन के बाद उनके मंगेतर गहरे सदमे में हैं. वैभवी ने इसी साल 14 फरवरी को जय गांधी से सगाई की थी. दोनों जल्द ही शादी भी करने वाले थे. सोशल मीडिया पर अब वैभवी के मंगेतर जय गांधी ने एक्ट्रेस की मौत पर दुख जाहिर किया है. जय ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर करके वैभवी के साथ अपनी यादें ताजा की हैं. उन्होंने यह भी लिखा कि वैभवी हमेशा उनके दिल में जिंदा रहेंगी. 

हादसे के वक्त वैभवी के मंगेतर जय गांधी भी उनके साथ थे. दोनों कपल हिमाचल में छुट्टियां मनाने निकले थे. सोशल मीडिया पर वैभवी की मौत के बाद जय गांधी ने अपना दुख जाहिर किया है. जय ने एक इंस्टा पोस्ट में वैभवी को गले लगाते हुए एक तस्वीर साझा की थी. साथ में उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मैं केवल आपको हर दिन-हर मिनट याद करता हूं. तुम सच में कभी नहीं जाओगी, मैं तुम्हें हमेशा के लिए अपने दिल में सिक्योर रखूंगा. बहुत जल्द छोड़ गई हो....मेरी गुंडी मैं तुमसे प्यार करता हूं.' 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jay Gandhi (@jaygandhi.6)

फोटो में वैभवी मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं और उन्होंने जय को कसकर गले लगाया हुआ है. कपल की ये रोमांटिक फोटो किसी का भी दिल झकझोर देगी. जय की इस पोस्ट पर फैंस वैभवी की याद में श्रद्धंजलि देते नजर आ रहे हैं. वहीं कुछ टीवी सेलेब्स ने उन्हें हिम्मत रखने की सलाह दीं. 

एक और पोस्ट में जय ने लिखा, हमारे दोबारा मिलने तक…तुम्हारी स्पेशल यादें हमेशा एक मुस्कान लाएंगी...अगर मैं केवल थोड़ी देर के लिए तुमको दोबारा वापस पा सकता हूं, तो हम फिर से बैठ कर बात कर सकते हैं जैसे हम किया करते थे. तुम हमेशा बहुत ज्यादा मायने रखती थीं और हमेशा खास रहोगी. यह सच है कि अब तुम यहां नहीं हो..ये बात हमेशा मुझे तकलीफ देगी..लेकिन जब तक हम फिर से नहीं मिलते, तब तक आप हमेशा मेरे दिल में हैं…माय लव."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jay Gandhi (@jaygandhi.6)

वैभवी उपाध्याय की मौत की से टीवी इंडस्ट्री अभी तक सदमे में है. एक्ट्रेस ने 'साराभाई वर्सेज साराभाई' शो में जैस्मीन का किरदार निभाकर सबका दिल जीता था. मंगलवार, 23 मई को एक कार हादसे में वैभवी की मौत हो गई थी. वो 32 साल की थीं.  दिवंगत एक्ट्रेस इस साल दिसंबर के महीने में अपने मंगेतर जय गांधी से शादी करने वाली थीं.