logo-image

Urvashi Dholakia surgery : कोमोलिका के किरदार से मशहूर हुईं उर्वशी ढोलकिया की हुई सर्जरी, अस्पताल से सामने आईं तस्वीरें

उर्वशी ढोलकिया इस समय स्वास्थ्य संकट में हैं। यह खबर तब सामने आई जब उर्वशी के बेटे क्षितिज ढोलकिया ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रशंसकों के एक समूह की व्यथा साझा की। जानिए अधिक जानकारी.

Updated on: 05 Jan 2024, 08:58 PM

नई दिल्ली:

कसौटी जिंदगी की में अपने किरदार के लिए मशहूर उर्वशी ढोलकिया की हाल ही में गर्दन में ट्यूमर की सर्जरी हुई है. उनके बेटे क्षितिज ढोलकिया ने अपने चिंतित फैंस के साथ अभिनेत्री के बारे में अपडेट साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. उनके बेटे क्षितिज द्वारा अस्पताल के बिस्तर पर बैठे हुए शेयर किए गए वीडियो और तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री ने बयान में कहा है, "मुझे सर्जरी करानी पड़ी क्योंकि दिसंबर 2023 की शुरुआत में गर्दन में एक ट्यूमर का पता चला था. मेरी सर्जरी सफल रही है और अब मुझे 15-20 तक दिन आराम करने की सलाह दी गई है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह जानकारी सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद, एक्ट्रेस के फैन्स ने राहत व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. एक यूजर ने लिखा, आप जल्द ठीक हो जाएं मैम, भगवान आपको आशीर्वाद दें और आपके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं. एक अन्य यूजर ने कहा, जल्द ठीक हो जाओ, आपको ढेर सारा प्यार और जल्द ठीक होने के लिए शुभकामनाएं. तीसरे यूजर ने लिखा, जल्द ठीक हो जाओ.

उर्वशी ढोलकिया के काम के मोर्चे पर

इस बीच, काम के मोर्चे पर, उर्वशी ढोलकिया को हाल ही में फेमस डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 11 में देखा गया था. वह वर्तमान में करुणा पांडे, देशना दुगड़ और गरिमा परिहार अभिनीत सिटकॉम पुष्पा इम्पॉसिबल में नजर आ रही हैं. शो में उर्वशी ढोलकिया वकील देवी सिंह शेखावत का किरदार निभाती हैं. यह शो एक मध्यम आयु वर्ग की एक साहसी महिला के बारे में है, जिसने गुजराती मीडियम स्कूल में 9वीं कक्षा तक पढ़ाई की है और अपने परिवार को खुश रखने के प्रयास में जीविकोपार्जन करना शुरू कर देती है.