logo-image

'नामकरण' की नलिनी नेगी पर हुआ जानलेवा हमला, FIR दर्ज

इस घटना की जानकारी देते हुए नलिनी (Nalini Negi) ने बताया कि उनकी रूममेट प्रीति राणा और उनकी मां ने उन पर जानलेवा हमला किया था

Updated on: 29 Aug 2019, 02:48 PM

नई दिल्ली:

टीवी के मशहूर सीरियल 'नामकरण' (Naamkarann) एक्ट्रेस नलिनी नेगी (Nalini Negi) ने अपनी रूममेट प्रीति राणा और उनकी मां पर मारपीट का आरोप लगाया है. यह मामला अब पुलिस तक पहुंच चुका है. इस घटना की जानकारी देते हुए नलिनी (Nalini Negi) ने बताया कि उनकी रूममेट प्रीति राणा और उनकी मां ने उन पर जानलेवा हमला किया था. खबरों की मानें तो नलिनी नेगी ने दोनों के खिलाफ ओशि‍वारा पुलिस स्टेशन में एफआईआर (FIR) भी दर्ज कराई है.

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में नलिनी (Nalini Negi) ने बताया कि ये घटना कुछ दिन पहले की है. जब नलनी ने रूममेट प्रीति और उनकी मां दोनों से घर खाली करने के लिए कहा था. नलिनी ने आगे कहा कि मैंने दोनों से घर खाली करने के लिए इसलिए कहा था क्योंकि मेरे पेरेंट्स आने वाले थे.

यह भी पढ़ें- कपिल शर्मा पर भारी पड़ा उन्हीं का मजाक, कहा- 6 महीने से कर रहा हूं...

View this post on Instagram

“Fashions fade , Style is eternal. “ 📸 @shazzalamphotography

A post shared by Nalini Negi (@nalininegi) on

इस बीच प्रीति भी अपने लिए मकान तलाश की कर रही थीं. जब घर नहीं मिला तो प्रीति ने नलिनी नेगी से घर में कुछ दिनों ठहरने के लिए गुजारिश की. नलिनी को पेरेंट्स कुछ दिनों के लिए दिल्ली गए थे इसलिए उन्होंने प्रीति की बात मान ली. इसके बाद प्रीति अपनी मां के साथ उनके घर में आकर रहने लगी.

यह  भी पढ़ें- VIRAL: टीवी के बाद अब बड़े पर्दे पर हो रही है 'शक्तिमान' की एंट्री, ये एक्टर निभाएगा किरदार

View this post on Instagram

“Are you free Tomorrow ?” “No. I’M EXPENSIVE.” 😋

A post shared by Nalini Negi (@nalininegi) on

नलिनी नेगी के मुताबिक प्रीति की मां की उनसे कुछ दिन बाद बहस भी होनी शुरू हो गई. इसके बाद एक दिन जब वो जिम जा रही थीं। उसी समय प्रीति की मां ने बहस शुरू कर दी. उनसे पूछा कि आखिर बात क्या है तो वो गालियां देने लगीं. बाद में उन्होंने प्रीति को भी बुला कर कहा कि मैं गलत तरीके से बात कर रही हूं. इसके बाद प्रीति और उनकी मां ने मुझपर अटैक कर दिया. नलिनी ने कहा कि मैं एक एक्ट्रेस हूं और दोनों का प्लान मेरा चेहरा खराब करना था.