logo-image

क्या अलग होने वाले हैं संजीदा शेख और आमिर अली!

'क्या होगा निम्मो का', 'एक हसीना थी' और 'इश्क का रंग सफेद' जैसे धारावाहिकों में अपने बेहतर किरदारों के लिए पहचानी जाने वाली संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

Updated on: 09 Jan 2020, 04:20 PM

नई दिल्ली:

टीवी इंडस्ट्री के फेमस कपल संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) और आमिर अली (Aamir Ali) इन दिनों सुर्खियों में हैं. दरअसर दोनों से जुड़ी ये खबर उनके फैंस का दिल तोड़ सकती है. खबरों की मानें तो संजीदा-आमिर के रिश्तों में खटास आ गई है और बात तलाक तक पहुंच गई है.

संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) और आमिर अली (Aamir Ali) की शादी को कई साल हो गए हैं. रिपोर्टस की मानें तो पिछले कई दिनों से दोनों एक दूसरे से अलग रह रहे हैं. साल 2012 में संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) ने टीवी एक्टर आमिर अली के साथ शादी की. दोनों ने शादी से पहले 6 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था.

यह भी पढ़ें: 'जवानी जानेमन' के ट्रेलर में दिखा सैफ-तब्बू का स्वैग अंदाज, देखें जबरदस्त Video

View this post on Instagram

Happy bday love.. Ull always be a part of me n in my heart always.. stay happy n blessed.. #happybirthday 😘🤗

A post shared by Aamir Ali (@aamirali) on

View this post on Instagram

Always look at de bright side of #life .. Every moment matters.. #sunday

A post shared by Aamir Ali (@aamirali) on

यह भी पढ़ें: लक्ष्मी अग्रवाल की वकील को 'छपाक' में मिलेगा नाम, कोर्ट ने दिया आदेश

'क्या होगा निम्मो का', 'एक हसीना थी' और 'इश्क का रंग सफेद' जैसे धारावाहिकों में अपने बेहतर किरदारों के लिए पहचानी जाने वाली संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. वहीं आमिर अली (Aamir Ali) भी साथ की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. अगर दोनों के सोशल मीडिया अकाउंट पर नजर डालें तो इनके अलगाव का अंदाजा नहीं हो सकता. संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) अमिताभ बच्चन की फिल्म 'बागवान' में भी काम कर चुकी हैं. दोनों की जोड़ी काफी अच्छी लगती है.