logo-image

The Kapil Sharma Show: कृष्णा अभिषेक को फिर आई गोविंदा की याद, बोले- 'मामा रुठ जाए तो...'

शो में कृष्णा अभिषेक ने सबको जमकर गुदगुदाया. उन्होंने अपने जोक्स और कॉमिक टाइमिंग से सबकी बोलती बंद कर दी.

Updated on: 09 Jul 2023, 09:31 PM

नई दिल्ली:

The Kapil Sharma Show: 'द कपिल शर्मा शो' में कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की वापसी हो चुकी है. वो एक बार फिर सपना बनकर लोगों को एंटरटेन कर रह रहे हैं. कपिल शर्मा शो के लेटेस्ट एपिसोड में टीवी के मशहूर होस्ट शामिल हुए थे. इनमें परिज़ाद कोलाह, रेणुका शहाणे, ऋचा अनिरुद्ध, दीप्ति भटनागर और मिनी माथुर ने मंच की शोभा बढ़ाई थी. एपिसोड में कृष्णा अभिषेक सपना बनकर मंच पर आए उन्होंने सभी को खूब हंसाया. इस दौरान एक बार फिर कृष्णा को अपने मामा और सुपरस्टार गोविंदा की याद आ गई. कपिल के शो का ये वीडियो देख आप भी खुद को हंसने से रोक नहीं पाएंगे. 

शो में कृष्णा अभिषेक ने सबको जमकर गुदगुदाया. उन्होंने अपने जोक्स और कॉमिक टाइमिंग से सबकी बोलती बंद कर दी. सबसे पहले कृष्णा ने रेणुका शहाणे से बात की. फिर रेणुका ने पूछा, 'आप इतनी पतली कैसे हो गईं सपना?'  सपना बने कृष्णा ने जवाब दिया, 'गैप हो गया था ना 6 महीने का...' कपिल ने मजाक में कहा, "जब आप जानते हैं कि अन्य चैनल पैसे नहीं देते हैं, तो आप वहां क्यों गए?" 

आशुतोष राणा के बारे में मजाक करने के बाद, कृष्णा ने रेणुका से कहा, "मैम मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं.... मैंने आपकी सभी फिल्में देखी हैं. आपने हाल ही में एक फिल्म की है, 'श्री श्री गोविंदा मेरा नाम...' कपिल कृष्णा को बीच में टोकते हुए कहते हैं, ' फिल्म का नाम गोविंदा मेरा नाम है..' इस पर कृष्णा ने कहा, 'मैं सीधे तौर पर नाम नहीं ले सकता, वह मेरे मामा हैं...कहा जाता है, 'पायजामा गिर जाए तो झुक के उठने का और मामा रूठ जाए तो फट से मनाने का.'

मिनी माथुर से बात करते हुए कृष्णा ने आगे कपिल पर तंज भी किया. उन्होंने कहा, ''मेरा भी होस्ट बनने का सपना था.'' कपिल ने पूछा, 'फिर क्या हुआ?' कृष्णा ने जवाब दिया, "फिर एक होस्ट आया मार्केट में, उसने मेरा सपना तोड़के मुझे ही सपना बना डाला." 

इसके बाद शो में कृष्णा ने परीजाद से कपिल और उनके रिश्ते के बारे में बात की. उन्होंने कहा, "जब वह होस्ट कर रही थी तो आपने कॉमेडी की, जब वह गेस्ट बनकर आई हैं और आप होस्ट कर रहे हैं. ये सुनकर सभी लोग तालियां बजाने लगते हैं.