logo-image

Video: 'द कपिल शर्मा शो' में कपिल शर्मा ने चंदू को जमा दी किक, देखें मजेदार Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Updated on: 27 May 2019, 02:54 PM

नई दिल्ली:

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में कॉमे‍डी के बादशाह कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने शो से हमेशा लोगों को हंसाते रहते हैं. 'द कपिल शर्मा शो'(The Kapil Sharma Show) टीआरपी की रेस में भी आगे नजर आ रहा है.

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में चंदू ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की फिल्म फिरंगी की ड्रेस पहनी हुई है. शो में चंदू के इस अवतार को देखने के बाद कपिल शर्मा चौंक गए.

View this post on Instagram

#Firangi coming to your homes tomorrow (26th May) on Set Max and Max HD at 12pm #worldtelevisionpremiere #firangi #setmax

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

बता दें कि कुछ दिनों पहले 1 वीडियो में 'चंदू' (चंदन प्रभाकर) और 'भूरी' (सुमोना चक्रवर्ती) रोमांस करते नजर आ रहे थे.


बता दें कि कपिल शर्मा ने एक रिकॉर्ड अपने नाम किया है हाल ही में कॉमेड‍ियन कप‍िल शर्मा के नाम लंदन में एक र‍िकॉर्ड दर्ज हुआ ज‍िसके बाद वह दुन‍िया के सबसे बड़े 'कॉमेडी किंग' बन गए हैं.

कप‍िल शर्मा का नाम 'वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स' लंदन में दर्ज हुआ है. वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स लंदन ने कपिल शर्मा को भारत में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले स्टैंडअप कॉमेडियन में से एक के रूप में चुना था जिसके लिए कपिल को सम्मानित किया गया है. बताते चलें कि कपिल (The Kapil Sharma Show) के इस शो में कई पुराने साथियों की भी वापसी हुई है. इसमें चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती जैसे सितारे मौजूद हैं. इसके अलावा कृष्णा अभिषेक भी हैं.वहीं भारती ने अपना नया शो शुरू कर दिया है.