logo-image

रोड एक्सीडेंट में 2 एक्ट्रेस की मौत, 2 गंभीर रूप से घायल

साउथ फिल्म इंडस्ट्री से एक बेहद बुरी खबर सामने आई है. तेलुगु फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री अनुषा रेड्डी और भार्गवी की कार से हुई दुर्घटना के दौरान मौत हो गई.

Updated on: 18 Apr 2019, 02:28 PM

नई दिल्ली:

साउथ फिल्म इंडस्ट्री से एक बेहद बुरी खबर सामने आई है. तेलुगु फिल्म  में काम करने वाली अभिनेत्री अनुषा रेड्डी और भार्गवी की कार से हुई दुर्घटना के दौरान मौत हो गई. जानकारी के मुताबकि दोनों अभिनेत्रियां हैदराबाद में अपने फिल्म की शूटिंग कर के वापस घर लौट रही थी. पुलिस ने बताया कि कार और ट्रक में हुई टक्कर के बाद यह हादसा हुआ, जिसमें दोनों अभिनेत्रियों की मौत हो गई.

पुलिस के मुताबिक सामने से आ रहे ट्रक से बचने के लिए अभिनेत्री ने गाड़ी को साइड लेने की कोशिश की लेकिन तभी कार से नियंत्रण हट गया और गाड़ी सीधे एक पेड़ से टकरा गई.

जान मुताबिक उस कार में चार अभिनेत्रियां थीं सवार थी. जिसमें से दो की मौके पर मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल है. दोनों अभिनेत्रियों का इलाज हैदराबाद के ओसिकारी के मुताबिक उस कार में चार अभिनेत्रियां थीं सवार थी. जिसमें से दो की मौके पर मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल है. दोनों अभिनेत्रियों का इलाज हैदराबाद के ओसिमानिया हॉस्पिटल में चल रहा है.

ये भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल : पुरुलिया में पेड़ से लटका मिला BJP कार्यकर्ता का शव

बता दें, 20 साल की भार्गवी और 21 साल की अनुषा तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना रही थीं. भार्गवी टीवी शो 'मुत्याला मुग्गू' में निगेटिव रोल निभा रही थीं, जबकि अनुषा भी कुछ प्रोजेक्ट्स में काम कर चुकी हैं. अनुषा रेड्डी तेलंगाना के जयशंकर भुपालापल्ली से हैं.