BREAKING NEWS
  • PAK के मंत्री शेख रशीद बोले- मोदी चाहते हैं कि पाकिस्तान भीख का कटोरा लेकर खड़ा रहे- Read More »

OMG! सुनील ग्रोवर और अली असगर को चुभी कीकू शारदा की ये बात

News State Bureau   |   Updated On : July 03, 2017 07:28:50 AM
सुनील ग्रोवर

सुनील ग्रोवर (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

टेलीविजन पर बेहद लोकप्रिय हास्य कलाकार सुनील ग्रोवर और अली असगर इन दिनों अपने पुराने साथी से नाराज चल रहे है। 'द कपिल शर्मा शो' को अलविदा कह चुके दोनों कलाकार कीकू शारदा के ट्वीट से नाखुश है। हाल ही में सलमान खान अपनी फिल्म 'ट्यूबलाइट' की प्रमोशन के लिए सुनील ग्रोवर के शो 'सुपरनाइट्स विद ट्यूबलाइट' में पहुंचे। कपिल के शो की बढ़ती टीआरपी पर एक फैन के ट्वीट को कीकू ने जवाब दिया जो कि उनके पुराने साथियों को चुभ गयी।

अंग्रेजी अख़बार टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक सुनील ग्रोवर और अली असगर को लगता है कि दोनों कॉमेडी शो की तुलना करना ठीक नहीं है। सुनील का शो रविवार को ऑन एयर होना था लेकिन भारत और पाकिस्तान के बीच फाइनल मैच होने के चलते शो टेलीकास्ट नहीं हो पाया था। दोनों का कहना है कि उनके शो की प्रमोशन बहुत कम की गयी और साथ ही में प्राइम टाइम उनके शो को न देकर कपिल शर्मा शो को दिया गया था।

विवाद के बाद कई कॉमेडियन्स ने छोड़ा शो
गौरतलब है कि कपिल के साथ विवाद के बाद सुनील ग्रोवर ने शो छोड़ दिया है। उनके साथ अली असगर, सुगंधा मिश्रा और चंदन प्रभाकर ने भी शो को अलविदा कह दिया। यह भी कहा जा रहा है कि टीम के खास मेंबर्स के जाने के बाद चैनल और कपिल के बीच तनाव भी हो गया है।

सलमान ने कपिल की जगह चुना सुनील को
अपनी आगामी फिल्म ट्यूबलाइट के लिए सलमान खान ने सुनील ग्रोवर का शो 'सुपरनाइट विद ट्यूबलाइट' को चुना। सुनील ग्रोवर के लिए तारीफों के पल बांधते हुए सलमान ने कहा, 'सुनील की शक्लो सूरत कॉमेडियन जैसी नहीं लगती और वह सिर्फ अपना किरदार निभाते हैं।'

First Published: Jul 03, 2017 07:10:00 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो