logo-image

ITA Awards 2023: अवॉर्ड शो में बेहद बोल्ड दिखीं कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन वाइफ, सुमोना ने उड़ाए सबके होश

कपिल शर्मा शो में हमेशा सादा साड़ी में नजर आने वाली सुमोना चक्रवर्ती का बोल्ड अवतार देखने को मिला.

Updated on: 11 Dec 2023, 09:10 AM

नई दिल्ली:

Sumona Chakravarti ITA Awards 2023: हर साल हम सभी टीवी के सबसे बड़े अवॉर्ड्स शो आईटीए अवॉर्ड्स का इंतजार करते हैं. इस बार ITA अवार्ड्स 2023 का आयोजन 10 दिसंबर को हुआ. इसका एपिसोड 23 दिसंबर को प्रसारित होगा. यह एक बड़ा अवार्ड शो है जो टीवी, ओटीटी और बॉलीवुड हस्तियों को एक साथ लाता है. अवॉर्ड शो में टीवी इंडस्ट्री के बड़े-बड़े कलाकार शामिल हुए थे. इसमें द कपिल शर्मा शो से घर-घर में फेमस हुईं एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती भी आई थीं. खास बात ये थी कि रेड कार्पेट पर सुमानो का काफी बोल्ड अवतार देखने को मिला. एक्ट्रेस ने डीपनेक ब्लू गाउन में जैसे अपने हुस्न की बिजलियां गिरा दीं. 

ये भी पढ़ें- Parikshit Sahni: पीके एक्टर का शॉकिंग खुलासा, शूटिंग पर मारा था आमिर खान को जोरदार थप्पड़

टीवी अवॉर्ड्स में सुमोना चक्रवर्ती  रेड कार्पेट पर एकदम स्टाइलिश अवतार में आई थीं. सुमोना ने ब्लू शिमर गाउन कैरी किया था. डीपनेक गाउन में सुमोना बेहद बोल्ड लग रही थीं. इवेंट में कपिल शर्मा शो में हमेशा सादा साड़ी में नजर आने वाली सुमोना का बोल्ड अवतार देखने को मिला. एक्ट्रेस ने अपने लुक को हाई बन और न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया था. हाई हील्स और मिलियन डॉलर एक्ट्रेस के लुक्स में चार चांद लगा रही थीं. बैकलेस गाउन में सुमोना पैपराजी को मुस्कुराते हुए पोज देते नजर आईं. एक्ट्रेस का कॉन्फिडेंस और दिलफेंक अंदाज देखने लायक था. पैपराजी ने भी सुमोना का हॉट अवतार देख उनकी जमकर तारीफ की. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jadolya (@jadolya77)

सुमोना चक्रवर्ती लंबे समय से कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो से जुड़ी रही थीं. उन्होंने हाल में ये शो छोड़ा है. एक्ट्रेस ने शो छोड़ने के बाद कई चीजों पर आपत्ति जताई थी. उन्होंने कहा था कि, शो में कपिल शर्मा जब उनके लुक्स और होंठों का मजाक उड़ाते थे तो उन्हें अच्छा नहीं लगता था, ये काफी अपमानजनक था. पर शो में स्क्रिप्ट की डिमांड पर वो ये सब झेलती थीं. 

सुमोना टीवी की फेमस एक्ट्रेस रही हैं. उन्होंने 'बड़े अच्छे लगते हैं सीजन 1' में राम कपूर की बहन का रोल प्ले किया था. एक्ट्रेस को छोटे पर्दे पर फैंस ने काफी प्यार दिया था. हालांकि, कपिल शर्मा के शो उनकी पत्नी का रोल प्ले ने उन्हें स्टारडम दिया. घर-घर में सुमोना को बिंदू और भूरी के नाम से जाना जाने लगा था. हालांकि, नये कपिल शर्मा शो सीजन में सुमोना शो का हिस्सा नहीं हैं.