logo-image

Shoaib Ibrahim: शोएब इब्राहिम ने ईद पर बेटे को पहनाया अपने जैसे कुर्ता, शेयर की प्यारी तस्वीर

ईद-मिलाद-उन-नबी के मौके पर, शोएब (Shaoib Ibrahim) ने बेटे रूहान के साथ इन दिनों फादरहुड फेस को एन्जॉय कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने अपने बच्चे का तीन महीने बाद फेस भी रिवील किया था.

Updated on: 29 Sep 2023, 08:12 AM

नई दिल्ली:

टीवी के फेवरेट कपल्स में से एक शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) और दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) इन दिनों अपने पैरेंटहुड को एन्जॉय कर रहे हैं. एक्टर को अपने नन्हें बच्चे के साथ घर पर रहना और उसके साथ खेलना बहुत पसंद है. वह अक्सर अपने वीडियो के माध्यम से अपने बेटे के साथ मनमोहक पल साझा करते रहते हैं. ईद-मिलाद-उन-नबी के मौके पर, शोएब (Shoaib Ibrahim) ने बेटे रूहान "(Ruhaan) के साथ एक प्यारी सी फोटो शेयर की और यह भी बताया कि उन्होंने इसे कैसे मनाया.

पिंक कलर के कुर्ते में दिखे रुहान

अपने तीन महीने के बेटे रूहान के साथ ईद मनाने की झलक शेयर करते हुए, शोएब ने उनकी एक फोटो शेयर की. एक्टर ने 28 सितंबर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने बच्चे के साथ एक फोटो पोस्ट की. फोटो में, शोएब ने ओरंज कलर की टीशर्ट पहनी हुई है, साथ ही उनके बेटे रुहान को पिंक कलर का कुर्ता पहने देखा जा सकता है. पिता-बेटे की ये जोड़ी एक साथ बेहद प्यारी लग रही थी. शोएब और दीपिका का तीन महीने का बेटा अपने पिता की गोद में शांति से बैठा हुआ बहुत प्यारा लग रहा था. 

फोटो के कैप्शन में शोएब ने लिखा, "हमारी तरफ से ईद-मिलाद-उन-नबी मुबारक सबको." पत्नी दीपिका ने भी वही तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की और पिता-बेटे की जोड़ी को "मा शा अल्लाह" कहा. दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम, जिन्होंने 21 जून को अपने पहले बच्चे, एक बेटे का स्वागत किया, ने अपने बच्चे को पहले तीन महीनों के लिए कैमरों से दूर रखा हुआ था. उन्होंने हाल ही में अपने बेटे रुहान का चेहरा रिवील किया. इस कपल ने एक वीलॉग साझा किया और रुहान को सभी से परिचित कराया. अपने फैंस के लिए इस पल को विशेष और यादगार बनाने के लिए, उन्होंने अपने पूरे परिवार की उपस्थिति में ऐसा किया और सभी के उपस्थित होने और वीडियो का हिस्सा बनने का इंतजार किया. ''