logo-image

Shoaib Ibrahim Troll: ट्रोल होने पर फूट-फूटकर रोईं सबा इब्राहिम, भाई शोएब ने किया पूरा सपोर्ट

टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम ने अपने लेटेस्ट व्लॉग में बहन सबा इब्राहिम के ट्रोलर्स को लताड़ लगाई है.

Updated on: 24 Apr 2023, 01:06 PM

नई दिल्ली:

Shoaib Ibrahim React On Trolling: टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम ने अपने लेटेस्ट व्लॉग में बहन सबा इब्राहिम के ट्रोलर्स को लताड़ लगाई है. ईद पर शेयर किए गए इस व्लॉग में 'अजूनी' एक्टर अपनी बहन के सपोर्ट में खड़े होते नजर आए. साथ में 'ससुराल सिमर का' एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ भी नजर आ रही हैं. इस व्लॉग में ट्रोलिंग से परेशान सबा इब्राहिम रोने लगी थीं. सबा से पहले टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ को भी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था तो दीपिका ने इसके खिलाफ वीडियो जारी किया था. 

ट्रोलर्स पर भड़के शोएब इब्राहिम
शोएब इब्राहिम ने अपने यूट्यूब चैनल पर ईद के दिन एक सेलिब्रेशन व्लॉग जारी किया था. इस व्लॉग में एक्टर परिवार के साथ त्योहार मनाते नजर आए थे. वीडियो के आखिर में शोएब इब्राहिम अपनी बहन के लिए स्टैंड लेते दिखे. उन्होंने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया और कहा कि जो लोग सबा के लिए गंदे-गंदे कमेंट्स करते हैं उन्हें अल्लाह के खौफ से डरना चाहिए. 

फूट-फूटकर रोने लगीं सबा
शोएब जैसे ही सबा को ट्रोल करने वालों के बारे में बात शुरू करते हैं सब फूट-फूटकर रोने लगती हैं. उनको आंखों में आंसू देख भाभी दीपिका कक्कड़ सहानुभूति देने लगती हैं फिर शोएब भी बहन सबा को संभालते दिखते हैं. 

औरतें सबा को ज्यादा ट्रोल कर रही हैं
शोएब कहते हैं- "अभी सबा की तबियत ठीक नहीं है कुछ वक्त से, सबा खुद आपको बताएगी. आपको नहीं पता कौन इंसान किस ट्रॉमा से गुजर रहा है. किस तकलीफ में हैं. आपने को मुंह उठाया और लिखा दिया- सबा ये कर रही है, सबा वो कर रही है. खासतौर पर औरतें सबा को ज्यादा ट्रोल कर रही हैं. आप दूसरे को तकलीफ पहुंचा रहे हैं तो आपको ही गुनाह से गुजरना पड़ेगा." 

शोएब ने कहा कि, "कोई मां, मेरी बहन और बीवी के खिलाफ गलत बोलेगा तो मैं तो बोलूंगा. फिर चाहे कोई घमंडी कहे या जो भी. फिर शोएब सबा को संभालते हैं और ट्रोलर्स से गंदे कमेंट्स ने करने की अपील भी करते दिख रहे हैं. साथ में कहते हैं कि ट्रोल करने वालों को अल्लाह से तौबा करनी चाहिए."

क्यों ट्रोल हुईं सबा इब्राहिम ?
बता दें कि, सबा इब्राहिम टीवी यूट्यूब पर 'सबा का जहान'(Saba Ka Jahan) नाम से व्लॉग बनाती हैं. बीते कुछ दिनों से सबा को ससुराल में काम न करने, सिर्फ घूमने-फिरने और कुकिंग के वीडियो अपलोड करने को लेकर ट्रोल किया जा रहा था. लगातार हो रही ट्रोलिंग से सबा काफी परेशान हो गई थीं. उन्होंने ईद पर कोई व्लॉग भी शेयर नहीं किया था. दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने भी ईद पर कोई खास वीडियो नहीं बनाए थे. सबा से पहले 'ससुराल सिमर का' एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ को भी ट्रोलिंग झेलनी पड़ी थी.