logo-image

Barsatein Mausam Pyaar Ka: शिवांगी जोशी-कुशाल टंडन के शो पर लगेगा ताला, सामने आई बड़ी अपडेट

Barsatein Mausam Pyaar Ka: सोनी टीवी पर आने वाला रोमांटिक ड्रामा 'बरसातें: मौसम प्यार का' दर्शकों का फेवरेट शो बना हुआ है.

Updated on: 17 Jan 2024, 08:29 PM

नई दिल्ली:

Shivangi Joshi-Kushal Tandon: टीवी के मोस्ट पॉपुलर एक्टर कुशाल टंडन और शिवांगी जोशी इन दिनों साथ काम कर रहे हैं. इनका शो बरसातें मौसम प्यार का सुपरहिट हो गया है. इस शो में शिवांगी और कुशाल की जोड़ी नजर आ रही हैं. दोनों स्टार्स पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. अब खबर है कि ये शो जल्द ही बंद होने के कगार पर है. दरअसल, सोनी टीवी दो नए शो 'मेहंदी वाला घर' और 'कुछ रीत जगत की ऐसी' रिलीज करने की तैयारी कर रहा है. चैनल के नए शो पाइपलाइन में हैं इसलिए पुराने शो को अलविदा कहने का समय आ गया है.

चैनल और निर्माताओं ने शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन स्टारर बरसातें मौसम प्यार का पर रोक लगाने का फैसला किया है. खबर है कि काफी अप-डाउन के बाद, शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन स्टारर बरसात मौसम प्यार का दर्शकों को अलविदा कहने के लिए तैयार है. शो जल्द ही अपना आखिरी एपिसोड 16 फरवरी, 2024 को प्रसारित कर सकता है. प्रोजेक्ट से जुड़े सूत्र ने कहा कि शो 16 फरवरी को या उसके बाद साल के दूसरे महीने में कभी भी ऑफ-एयर हो सकता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

ये भी पढ़ें- Ram Mandir पहुंचे टीवी के राम-लक्ष्मण और माता सीता, अयोध्या में हुआ भव्य स्वागत

पिछले कुछ समय से शो के ऑफ-एयर होने की खबरें आ रही हैं. हालांकि, शो के लीड हीरो कुशाल टंडन ने दर्शकों को इन अफवाहों पर विश्वास न करने कहा था. शो के निर्देशक ने यह भी बताया कि यह शो यहीं रहेगा. शो में कुशाल रेयांश लांबा का किरदार निभा रहे हैं. अब खबर है कि शो बंद होने के लिए पूरी तरह तैयार है. शो लीडिंग स्चार्स को भी इसकी जानकारी दे दी गई है. 

बरसातें मौसम प्यार का की कहानी

बरसाते मौसम प्यार का की शुरुआत एक पत्रकार और उसके बॉस (शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन) के बीच एक प्रेम कहानी के रूप में हुई थी. इस जोड़ी ने आराधना और रेयांश का किरदार निभाया है. दोनों अपने-अपने किरदार में छा गए थे. खासतौर पर कुशाल और शिवांगी की जोड़ी कमाल है. दोनों की केमिस्ट्री ने भी दर्शकों का दिल जीत लिया था.  शो की कहानी में सिम्बा नागपाल की एंट्री के साथ एक बड़ा मोड़ आया, जिन्होंने आराधना के प्रेमी जय की भूमिका निभाई. बहरहाल, शो बंद होने वाला है इस खबर से फैंस को झटका लगा है.