logo-image

Sapna Choudhary: एक स्टेज शो के लिए लाखों चार्ज करती हैं सपना चौधरी, यहां जानें पूरी फीस

हम आपको सपना चौधरी के एक स्टेज शो की फीस (Sapna Choudhary Stage Show Fees) बता रहे हैं. 

Updated on: 15 May 2023, 04:13 PM

नई दिल्ली:

Sapna Choudhary Fees: हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) एक फेमस रीजनल सेलिब्रिटी हैं. हालांकि, बिग बॉस में जाने के बाद सपना को देशभर में पहचान मिल गई थी. अपने डांस वीडियो और स्टेज परफॉर्मेंस से सपना ने शानदार नाम कमाया है. उनके हजारों फैंस हैं. सपना के स्टेज शो सुपरहिट रहते हैं. हरियाणवी डांसर (Haryanvi Dancer) का प्रोग्राम देखने हजारों की भीड़ जमा होती है. ऐसे में सवाल तो उठता है कि आखिर सपना की फीस (Sapna Choudhary Fees) क्या है? आज हम आपको सपना चौधरी के एक स्टेज शो की फीस (Sapna Choudhary Stage Show Fees) बता रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सपना चौधरी अब एक देहाती डांसर से टीवी स्टार बन चुकी हैं. बिग बॉस (Bigg Boss) से सपना को जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली थी. अपने हरियाणवी गानों को लेकर भी वो सोशल मीडिया सेंसेशन बनी रहती हैं. बिग बॉस के बाद से सपना के ग्लैमर, लुक्स और लग्जरी लाइफ में काफी बदलाव आए हैं. इसके साथ ही सपना ने अपनी फीस भी बढ़ा दी है. सपना चौधरी की एक स्टेज शो की फीस की बात करें तो वो लाखों में चार्ज करती हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सपना एक प्रोग्राम के करीब 25 लाख रुपये फीस लेती हैं. 

सपना के ज्यादातर शोज और इवेंट शाम से शुरू होते हैं. इनमें हजारों की भीड़ होती है जिनके सामने उन्हें डांस करना होता है. हालांकि, सपना सलवार सूट और साड़ी में ही परफॉर्म करती हैं. वहीं 2 से 3 घंटे स्टेज शो के लिए सपना चौधरी की फीस तीन लाख से शुरू है. अपने स्टारडम को देखते हुए सपना हर साल अपनी फीस बढ़ रही हैं. फैंस भी उनकी एक झलक के लिए नोटों की बरसात करने को तैयार रहते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सपना चौधरी की लग्जरी लाइफ की बात करें तो आज उनके पास खुद का बंगला है. सपना के पास कई महंगी गाड़ियां भी हैं. अपने सोशल मीडिया हैंडल पर प्रमोशनल पोस्ट से भी सपना मोटी कमाई करती हैं. एक्ट्रेस ने अपने फैशन और स्टाइल से भी फैंस को इम्प्रेस कर लिया है.