logo-image

Ravindra Mahajani Death: 'इमली' एक्टर गश्मीर के पिता रविंद्र महाजनी की मौत, 3 दिन कमरे में सड़ता रहा शव

रविंद्र महजानी की आखिरी फोटो भी वायरल हो रही है जिसमें उनका चेहरा काला पड़ा हुआ नजर आ रहा है. 

Updated on: 15 Jul 2023, 04:05 PM

नई दिल्ली:

Ravindra Mahajani Death: टीवी के फेमस एक्टर गश्मीर महाजनी के पिता की संदिग्ध परिस्थियों में मौत हो गई हैं. गश्मीर के पिता अपने आप में एक दिग्गज अभिनेता रहे हैं. उनका नाम रविंद्र महाजनी था जिन्होंने मराठी से लेकर बॉलीवुड सहित कई फिल्मों में काम किया था. रविंद्र महाजनी की मौत से इंडस्ट्री में मातम पसरा हुआ है. हर कोई एक्टर के अचानक गुजर जाने से शॉक्ड है. रिपोर्ट्स के मुताबिक रविंद्र महजानी ने पुणे के अपने किराए के घर में दम तोड़ा था. उनकी मौत की खबर तब हुई जब कमरे मौजूद शव ने बदबू छोड़ना शुरू कर दिया था. 

रविंद्र महाजनी मुंबई के पुणे में अंबी गांव में पिछले करीब 8 साल से एक किराए के घर में रहते थे. 77 साल के महाजनी इसी फ्लैट में मृत पाए गए हैं. पड़ोसियों की सूचना के बाद एक्टर की मौत की खबर लगी थी. कहा जा रहा है कि पड़ोसियों ने जब फ्लैट से बदबू आते देखी तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी थी. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर कमरे का दरवाजा तोड़ा तो देखा कि रविंद्र मृत पड़े थे. पुलिस का अनुमान है कि रविंद्र की मौत दो से तीन दिन पहले हुई होगी. एक्टर का शव 3 दिन सड़ता रहा जिसकी वजह से वहां से बदबू आ रही थी.

पुलिस ने जानकारी जुटाने के बाद रविंद्र महाजनी के परिवार और बेटे को सूचना थी. पिता के निधन की सूचना पाकर गश्मीर पुणे के लिए रवाना हो गए हैं. पोस्टमॉर्टम होने के बाद एक्टर का अंतिम संस्कार मुंबई में किया जाएगा. रविंद्र महाजनी  मुंबई के ही रहने वाले थे. वह करीब 8 से तलेगांव दाभाड़े के अंबी स्थित जर्बिया सोसायटी में किराए के अपार्टमेंट में अकेले रह रहे थे. महाजनी की आखिरी फोटो भी वायरल हो रही है जिसमें उनका चेहरा काला पड़ा हुआ नजर आ रहा है. 

रविंद्र महाजनी मराठी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता माने जाते हैं. उन्होंने अमिताभ बच्चन स्टारर सात हिंदुस्तानी में पुलिस इंस्पेक्टर का किरदार निभाया था.  इसके बाद उन्होंने मराठी फिल्म 'आराम हरामा आहे', 'दुनिया कारि सलाम', 'हल्दी कुंकु' में किया.