logo-image

Rakhi Sawant: मक्का जाकर रोई-गिड़गिड़ाईं राखी सावंत, आदिल के खिलाफ अल्लाह से मांगा इंसाफ

Rakhi Sawant Crying: सोशल मीडिया पर राखी सावंत को यूजर्स जमकर ट्रोल कर रहे हैं.लोगों राखी के आंसू को मगरमच्छ के आंसू बता रहे हैं.

Updated on: 29 Aug 2023, 10:34 AM

नई दिल्ली:

Rakhi Sawant Umrah At Mecca: टीवी एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) ड्रामा क्वीन कही जाती हैं. फिलहाल, राखी लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. उनके एक्स हसबैंड आदिल खान (Adil Khan) ने जेल से बाहर आकर काफी हंगामे किए थे. राखी और आदिल दोनों एक-दूसे के खिलाफ प्रेस-कॉन्फ्रेंस करते नजर आए. इसके सबके बाद राखी उमराह (Umrah) करने के लिए मक्का गई हुई हैं. इस्लाम कुबूल करने के बाद राखी ने सउदी अरब में मक्का की यात्रा की है, इसे उमराह भी कहा जाता है. सोशल मीडिया पर राखी लगातार अपने वीडियो शेयर कर रही हैं. इंस्टाग्राम पर अब राखी की एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो मक्का के आगे बैठकर फूट-फूटकर रो रही हैं. राखी वीडियो में अपने पति आदिल के खिलाफ अल्लाह से इंसाफ मांग रही हैं. 

इंस्टाग्राम पर शेयर इस वीडियो में राखी सावंत ने खूब आंसू बहाए हैं. वो मक्का में बैठी रो रही हैं. वीडियो में राखी को कहते देखा जा सकता है कि आदिल ने उनकी जिंदगी बर्बाद कर दी है. राखी सावंत ने दावा किया है कि आदिल ने उनसे झूठी शादी रचाई, बॉलीवुड एक्टर बनने के लिए उसने राखी को इस्तेमाल किया. वीडियो में राखी ने ब्लैक कलर का बुर्का पहना है. वो अल्लाह से दुआ कर रही हैं कि वो उनकी मदद करें. हालांकि, इस हरकत पर राखी को फैंस के सपोर्ट की बजाय ट्रोल झेलना पड़ गया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया पर राखी सावंत को यूजर्स जमकर ट्रोल कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि राखी के पास कोई काम नहीं है. वो अपनी जिंदगी को तमाशा बनाकर लोगों को गुमराह कर रही हैं. इतना ही नहीं कमेंट सेक्शन में लोगों राखी को ट्रोल करते हुए उनके आंसू को मगरमच्छ के आंसू बता रहे हैं. साथ ही मक्का जैसी पवित्र जगह जाकर ऐसी हरकतें करने पर भी आपत्ति जताई है. 

राखी हाल ही में उमराह करने के लिए मक्का मदीना गई थीं. उन्होंने अपनी पूरी जर्नी की फोटो और तस्वीरें शेयर की हैं. राखी अपने फैंस को लगातार अपडेट्स दे रही हैं. इस्लाम धर्म कबूलने के बाद एक्ट्रेस ने पहली बार उमराह किया है. साथ ही अपने नये नाम फातिमा के साथ कई वीडियो शेयर किए हैं.