BREAKING NEWS
  • IND vs SA: टीम इंडिया के लिए 'निर्दयी' रहा है बेंगलुरू का चिन्नास्वामी स्टेडियम, देखें आंकड़े- Read More »

Colors tv के सीरियल 'राम सिया के लव कुश' को MIB का नोटिस जारी

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 13, 2019 08:58:16 PM
राम सिया के लव कुश (फोटो- कलर्स टीवी)

राम सिया के लव कुश (फोटो- कलर्स टीवी)

नई दिल्ली:  

कलर्स के सीरियल 'राम सिया के लव कुश' (Ram Siya Ke Luv Kush) को सूचना और प्रसारण मंत्रालय की तरफ से नोटिस जारी हुआ है. ये कारण बताओ नोटिस गलत तरीके से तथ्यों को दिखाने की वजह जारी हुआ है. कलर्स चैनल का ये शो 5 अगस्त से शुरू हुआ है. इस सीरियल में सीता के वनवास के बाद की कहानी है.

बता दें कि हिंदी धारावाहिक 'राम सिया के लव-कुश' के विरोध में पंजाब के कई हिस्सों में विरोध हुआ था. प्रदर्शनकारियों ने इस टीवी सीरियल को बंद करने की मांग की है. इस पर पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने जिला आयुक्तों को तुरंत इस धारावाहिक बैन लगाने के आदेश दिए हैं. सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह (CM Captain Amarinder Singh) ने टीवी सीरियल 'राम-सिया के लव-कुश' के प्रसारण पर संबंधित जिला आयुक्तों द्वारा तत्काल प्रतिबंध लगाने का आदेश दिया गया है. मुख्यमंत्री का यह आदेश वाल्मीकि समुदाय द्वारा इस धारावाहिक के विरोध में एक व्यक्ति को गोली मारने के बाद आया है.

यह भी पढ़ें- PHOTO: एमी जैक्सन ने बेबी बंप के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीर

पौराणिक कथाओं पर आधारित कार्यक्रम 'राम सिया के लव कुश' में भगवान राम का किरदार निभाने वाले अभिनेता हिमांशु सोनी इससे पहले 'नीली छतरी वाले', 'राधा कृष्णा' और 'रामायण' जैसे कई और इस शैली के धारावाहिकों में पौराणिक किरदारों को निभा चुके हैं.

First Published: Sep 13, 2019 08:58:16 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो