KBC 11 में इस आसान से सवाल का जवाब नहीं दे पाईं सोनाक्षी सिन्हा, अब लोगों ने किया ट्रोल

News State Bureau  |   Updated On : September 21, 2019 01:04:57 PM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

टीवी के पॉपुलर गेम शो केबीसी सीजन 11 (KBC 11) की शुरुआत हो चुकी है. एक के बाद एक करके लोग इस गेम शो से लाखों करोड़ों रुपए जीत रहे हैं. तो वहीं हर बार की तरह से इस बार भी गेम शो को अमिताभ बच्चन होस्ट कर रहे हैं.

केबीसी 11 में इस शुक्रवार कर्मवीर स्पेशल एपिसोड में रूमा देवी आईं. साल 2008 में राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने नारी शक्ति अवॉर्ड से सम्मानित हो चुकी रूमा देवी ने अब तक 22 हजार महिलाओं को स्किल ट्रेनिंग दे चुकी हैं. केबीसी में रूमा के साथ सोनाक्षी भी पहुंची. लेकिन केबीसी में आना सोनाक्षी सिन्हा को भारी पड़ गया.

यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन के साथ 'भूल भूलैया 2' में नजर आएगी ये एक्ट्रेस, दे चुकी है शाहिद के साथ हिट फिल्म

दरअसल, केबीसी में बिग बी ने उनसे पूछा कि रामायण के अनुसार हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लाए थे?

A. सुग्रीव B. लक्ष्मण
C. सीता D. राम

सोनाक्षी को इस आसान से सवाल का जवाब नहीं पता था और उन्होंने इसके लिए एक्सपर्ट वाली लाइफलाइन चुनी.

फिर क्या था सोनाक्षी को लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया. ट्विटर पर भी मीम्स की बाढ़ आ गई और ट्विटर पर #YoSonakshiSoDumb ट्रेंड करने लगा. 

एक ट्रोलर ने लिखा, ‘पिता का नाम शत्रुघ्न, चाचा का नाम राम, लक्ष्मण, भरत, भाइयों का नाम लव और कुश, बंगले का नाम रामायण यह महिला शिक्षा और बेटी बचाओं, बेटी पढाओं की ध्वजवाहक हैं लेकिन इन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि हनुमान जी किसके लिए संजीवनी बूटी लेकर आए थे.’

इतना ही नहीं सोनाक्षी सिन्हा को कई लोगों ने बॉलीवुड की नई आलिया भट्ट बताया है.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा 'मिशन मंगल' में नजर आई थीं. इसके अलावा सोनाक्षी, सलमान खान के साथ दबंग 3 में भी नजर आने वाली हैं. फिल्म इस साल 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

First Published: Sep 21, 2019 11:41:39 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो