बिहार के गौतम बने 'KBC 11' के तीसरे करोड़पति, कहा-पत्नी की वजह से मिला मुकाम

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 16, 2019 10:20:58 PM
गौतम कुमार झा

गौतम कुमार झा (Photo Credit : न्यूज स्टेटस )

ख़ास बातें

  •  गौतम कुमार झा बने केबीसी-11 के तीसरे करोड़पति
  •  गौतम कुमार ने पत्नी को दिया करोड़पति बनने का श्रेय
  •  7 करोड़ के सवाल पर गौतम ने गेम छोड़ दिया था

नई दिल्‍ली:  

कौन बनेगा करोड़पति में एक और बिहार के रहने वाले व्यक्ति ने अपना नाम रोशन किया. जी हां  बिहार के रहने वाले गौतम कुमार झा ने कौन बनेगा करोड़पति में एक करोड़ पर जीत कर इतिहास बनाया हम आपको बता दें गौतम कुमार झा अपनी पत्नी के साथ कौन बनेगा करोड़पति में हिस्सा लेने गए थे, जहां उन्होंने कई सारी रोचक बातें की उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी के बार बार कहने की वजह से वह कौन बनेगा करोड़पति में भाग लेने पहुंचे थे. 

गौतम झा ने केबीसी में हिस्सा लेकर सारे सवालों का जवाब देने के बाद अपनी जीत का श्रेय अपनी धर्मपत्नी को देते हुए बताया कि गौतम कुमार झा का सपना है की वो जीते हुई धनराशि से पहले तो अपने घर का काम कराएंगे उसके बाद अपनी पत्नी का सपना सोशल वर्क करने का पूरा करेंगे. गौतम की पत्नी स्वाति मानती हैं केबीसी में आने के बाद उनका सपना पूरा हुआ और गौतम का भी यही मानना है कि शो में अमिताभ बच्चन से मिलने के बाद और करोड़ रुपये जीतने के बाद वो खुद को बहुत भाग्यशाली समझ रहे हैं.

यह भी पढ़ें-बीजेपी नेता के बेटे की दबंगई, बीच चौराहे पर दरोगा को जूतों से पीटा, वीडियो वायरल

अब इनके दोस्त और इनके संबंधी भी इन्हें फोन पर लगातार बधाइयां दे रहे हैं स्वाति ने बताया कि हर रोज उन्हें फोन आ रहे हैं अब बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है. हालांकि जो लोग घर बैठे कौन बनेगा करोड़पति शो देखते हैं उनके लिए गौतम कुमार झा ने यही बताया कि आप अगर कौन बनेगा करोड़पति में पहुंचना चाहते हैं और आप भी करोड़पति बनना चाहते हैं तो हमेशा नई चीजों को सीखने का प्रयत्न करें और खुद को अपडेट करते रहें. इससे आपकी जानकारी लगातार बढ़ती रहेगी और जैसा कि शो का फॉर्मेट है तो आप की जानकारी काफी अच्छी होनी चाहिए गौतम कुमार झा बताते हैं अपने आप को बहुत खुशकिस्मत समझते हैं शुरुआती कुछ सवालों का जवाब देते देते उनकी लाइफ जल्दी खत्म हो गई लेकिन फिर भी समझ बूझ और अपने ज्ञान  के बदौलत एक करोड़ जीतने में कामयाब रहे.

यह भी पढ़ें-Ayodhya Case Hearing : 40 दिन चली सुनवाई में मुस्लिम पक्ष की 14 मुख्य दलीलें

First Published: Oct 16, 2019 10:10:13 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो